चलो ब्लास्ट करते हैं... ड्रग पार्टी से पहले आर्यन खान ने व्हाट्सएप चैट में कही थी ये बात

punjabkesari.in Saturday, Oct 16, 2021 - 03:27 PM (IST)

क्रूज में ड्रग्स और रेव पार्टी के सिलसिले में  गिरफ्तार बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि आर्यन कई सालों से ड्रग्स ले रहा था, जिसे खरीदने के लिए वह ड्रग पैडलर्स के टच में था।  एनसीबी ने कोर्ट में व्हाट्सएप चैट भी सांझा की है, जिसमें आर्यन ने लिखा था कि वे धमाल करने जा रहे हैं।‘

चैट में विदेशी नागरिक का भी जिक्र 

अदालत में दायर हलफनामे में एनसीबी ने कहा कि- शुरुआती जांच में आर्यन खान के कुछ अंतरराष्ट्रीय संबंधों की जानकारी मिली है। आर्यन और अरबाज मर्चेंट  के वॉट्सऐप चैट में भी ड्रग्स और एक विदेशी नागरिक की बातचीत का जिक्र है। दावा किया गया कि अरबाज मर्चेंट पहले आर्यन खान के घर पर उनसे मिला और फिर वे क्रूज के लिए निकले।


 आर्यन खान को थी पूरी जानकारी

एनसीबी के अनुसार अरबाज के पास मिला नशीला पदार्थ (छह ग्राम चरस) इस्तेमाल किया जाना था। आर्यन खान को इस बारे में जानकारी थी। आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट में ‘bulk quantity’  का  भी जिक्र किया गया था।  यानी कि यह पर्सनल यूज के लिए नहीं था, आर्यन के तार ड्रग्‍स ट्रैफिकिंग से जुड़े हुए थे। 


आर्यन पर ड्रग्स तस्करी का भी आरोप

 एनसीबी ने दलील दी कि यह निजी अपयोग के लिए नहीं था और उन्होंने आर्यन पर ड्रग्स की तस्करी का आरोप लगाया। चैट में ये भी कहा गया था कि वे ब्‍लास्‍ट करने जा रहे हैं। एनसीबी के वकील ने कहा कि नशा युवाओं को प्रभावित कर रहा है और जमानत देते वक्त लड़के के कॉलेज जाने के पक्ष पर विचार नहीं किया जाना चाहिए। वकील ने कहा कि देश का भविष्य इस पीढ़ी पर निर्भर है।

आर्यन खान के वकील ने आरोपों को किया खारिज 

कोर्ट से यह भी कहा गया कि  यह धरती महात्मा गांधी और बुद्ध की है।मामले की जांच शुरुआती दौर में है और इस चरण में जमानत नहीं दी जानी चाहिए।’’ आर्यन खान का पक्ष रख रहे वरिष्ठ अधिवक्ता अमित देसाई ने कहा कि एनसीबी ने खुद कहा है कि कथित तौर पर आर्यन ने अक्षित कुमार और अन्य गिरफ्तार लोगों के नाम का खुलासा किया है। एजेंसी जांच जारी रख सकती है लेकिन आर्यन के अंतरराष्ट्रीय गिरोह से संबंध का आरोप ‘‘पूरी तरह से बकवास और गलत’ है।


 

Content Writer

vasudha