आर्यन खान की दोस्त Munmun की Drugs Video Viral! सेनिटरी पैड में इस तरह छिपाया गया था Maal

punjabkesari.in Tuesday, Oct 12, 2021 - 01:27 PM (IST)

क्रूज रेव पार्टी जिसमें शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान और उनके साथ दो दोस्त भी शामिल थे। कुल मिलाकर एनसीबी ने 8 लोगों को हिरासत में लिया । एनसीबी के मुताबिक, उनके हाथ कुछ कड़े सबूत लगे है जिनके दम पर ही वह शाहरूख खान के बेटे आर्यन व उनके दोस्तों के रिमांड की मांग कर रहे हैं। लेकिन इस बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है कि जिसे देखकर सबके रोंगटे खड़े हो गए।

 

 

दरअसल, दावा किया जा रहा है आर्यन की दोस्त मुनमुन धमेचा ने अपने सेनिटरी पेड्स में ड्रग्स छिपाए थे।  इस दावे के साथ एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह देखा जा सकता है कैसे सैनिटरी पैड्स में ड्रग्स छिपाकर रखा गया था। अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लेकर कई दावे किए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इसे एनसीबी ऑफिसर्स ने ही इस वीडियो को पत्रकारों तक पहुंचाया है। इस वीडियो को मुनमुन के कमरे की जांच के दौरान बनाया गया था।

हालांकि यह वीडियो कितना सही है इसे लेकर अबतक किसी ने कोई बयान नहीं दिया और ना ही वीडियो की सत्यता को लेकर कोई खुलासा किया गया है हालांकि इस वीडियो को लेकर मुनमुन धमेचा के भाई का ब्यान जरूर सामने आया है जिसमें सिद्धार्थ धमेचा ने इन आरोपों को बेबुनियाद कहा है और साथ ही ड्रग्स लेने की बात से भी इनकार किया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मुनमुन काफी समय से दिल्ली में रह रही हैं। सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं और एक बिजनेस फैमिली से संबंध रखती हैं। फिलहाल तीनों न्यायिक हिरासत में हैं। इसी बीच कहा जा रहा है कि आर्यन खान को खाने से लेकर सोने तक की काफी मुसीबतें झेलनी पड़ रही हैं। वही गौरी खान की कुछ समय पहले एक वीडियो वायरल हुई थी जब वह बेटे से मिलने के लिए निकली थी। गौरी पैपराजी से मुंह नीचे किए रो रही थी जिसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बेटे के लिए गौरी और शाहरुख किस हद तक परेशान हैं।

 

 

Content Writer

Vandana