कभी की लड़की की पिटाई तो कभी लीक हुआ MMS, 9 साल की उम्र से ही विवादों में रहे आर्यन खान

punjabkesari.in Wednesday, Oct 06, 2021 - 01:51 PM (IST)

लग्जरी लाइफस्टाइल जीने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पुलिस की हिरासत में हैं। किसी ने क्या खुद आर्यन ने भी नहीं सोचा होगा कि उसे जेल की हवा भी खानी पड़ेगी। आर्यन फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टारकिड में शामिल हैं। वह पिता शाहरुख की तरह अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। लड़कियों के बीच तो आर्यन की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब आर्यन का नाम किसी विवाद से जुड़ा हो। इससे पहले आर्यन अपने एक एमएमएस को लेकर विवादों में रह चुके हैं।

आर्यन का विवादों से गहरा नाता

जी हां, सोशल मीडिया पर एक MMS वायरल हुआ था, जिसमें एक लड़का-लड़की कार में इंटीमेट होते नजर आये थे। जिसके बाद कहा गया था कि वायरल हुए MMS में दिखने वाला शख्स आर्यन खान है। हालांकि बाद में वीडियो को फेक बताया गया था। इसके अलावा आर्यन का नाम अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ भी जुड़ था जब दोनों की कुछ इंटीमेट तस्वीरें वायरल हुई थी। आर्यन ने 9 साल की उम्र में एक लड़की की पिटाई तक कर दी थी। दरअसल, उस लड़की ने कहा था कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में शाहरुख काफी बदसूरत लग रहे थे। इस बात पर तो आर्यन ने कोई रिएक्शन नहीं दिया लेकिन जब उस लड़की ने कहा कि ‘तुम्हारे पापा मोटे हैं’ तो आर्यन ने उसे किक मारा।

13 नवंबर 1997 को दिल्ली में पैदा हुए आर्यन ने लंदन के सेवन ऑक्स स्कूल से 12वीं पास की है। इससे पहले वे मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ते थे। आर्यन को 2020 में यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया से बैचलर ऑफ फाइन आर्ट्स, सिनेमैटिक आर्ट्स, फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शन, स्कूल ऑफ सिनेमैटिक आर्ट्स की डिग्री मिली है। शाहरुख के मुताबिक आर्यन बहुत अच्छे राइटर हैं। वे बेहद क्रिएटिव है और उनका रुझान डायरेक्शन की तरफ है। 

 

महंगी गाड़ियों का शौक

आर्यन खान को महंगी गाड़ियों का काफी शौक है। उनके पास पिता शाहरुख खान की तरह ही फरारी, बीएमडब्ल्यू आई 8 जैसी करोड़ों की लग्जरी गाड़ियां हैं।

 

जीता था बेस्ट डबिंग चाइल्ड वॉइस आर्टिस्ट का अवाॅर्ड

आर्यन ने 2004 में आई फिल्म 'द इनक्रेडिबल्स' और 'द लायन किंग' में अपनी आवाज से लोगों का दिल जीत लिया था। जिसके लिए आर्यन को बेस्ट डबिंग चाइल्ड वॉइस आर्टिस्ट का अवॉर्ड मिला था। इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था। इस फिल्म में आर्यन ने अपने पापा शाहरुख खान के बचपन का किरदार निभाया था। बता दें आर्यन खान के अलावा शाहरुख और गौरी खान की एक बेटी सुहाना खान और एक छोटा बेटा अबराम खान है। 

Content Writer

Bhawna sharma