शाहरुख के लाडले को किस बात का डर? अकेले कमरे में गुमसुम बैठा रहता है आर्यन

punjabkesari.in Wednesday, Nov 10, 2021 - 04:51 PM (IST)

एक गलती इंसान की पूरी जिंदगी बदल देती है। ऐसा ही कुछ हुआ है बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान के साथ। आर्यन भले ही जेल की सलाखों से बाहर निकल आया है, लेकिन अब भी एक डर उनके मन में है। शायद तभी उसने अपने आप को सभी से दूर कर लिया है और चुपचाप अकेले वक्त बिता रहा है। खबरों की मानें ताे आर्यन ने लोगों से मिलना- जुलना भी बंद कर दिया  है। 


खबरों तो यह भी कहती है कि शाहरुख का लाडला  दिन भर अपने कमरे में रहता हैं और उसे किसी से मिलने में कोई इंटरेस्ट नहीं है। इस डर से निकलने के लिए आर्यन का परिवार उसका बखूबी साथ दे रहा है। वह अपने बेटे पर किसी भी तरीके का दबाव नहीं डाल रहे हैं, उसे संभलने का पूरा वक्त दे रहे हैं। कहा जाता है कि आर्यन पहले भी  चुपचाप ही रहता था, लेकिन अब वह ज्यादा ही गुमसुम हो गया है।

ऐसा ही कुछ आर्यन के साथ तब हुआ था जब वह जेल में गए था। बताया गया था कि वह अपने में ही खोए रहते थे। जेल प्रशासन के समझाने के बाद उन्होंने जेल लाइब्रेरी में कुछ समय बिताना शुरू किया, जहां उन्होंने  'द लायंस गेट' और फिर भगवान 'श्री राम' पर लिखी किताबें पढ़ी। 

जब आर्यन को खबर मिली थी कि वह जेल से निकलने वाले हैं तो उनके चेहरे पर  खुशी और सुकून के भाव दिखे। उस दौरान आर्यन ने जेल के कुछ कैदियों से वादा किया है कि वह उनके परिवार की आर्थ‍िक मदद करेंगे। आर्यन की कुछ कैदियों से जेल में बात होने लगी थी। कुछ अन्‍य का केस सुन आर्यन ने उन्‍हें कानूनी मदद देने की भी बात कही है।

Content Writer

vasudha