अरुणा-महमूद की लवस्टोरी ने बटोरी थी सुर्खियां, 3 साल तक एक्टर की वजह से नहीं था कोई काम

punjabkesari.in Monday, May 03, 2021 - 06:31 PM (IST)

फिल्म इंडस्ट्री में किसी ने किसी सेलेब्स के ब्रेकअप की खबर सुर्खियों में बनी रहती है। ऐसे बहुत से स्टार्स है जो अब आगे बढ़ गए हैं। उन्हीं में एक्ट्रेस अरुणा ईरानी का नाम भी शामिल है। एक समय हुआ करता था जब अरुणा और कॉमेडियन महमूद की जोड़ी को लग बेहद पसंद करते थे। यहां तक कि अरुणा ईरानी का नाम महमूद से जोड़ा जाने लगा था। दोनों ने शादी कर ली है ऐसी खबरें भी काफी वायरल हुई थी हालांकि बाद में अरुणा ने इसे महज अफवाह बताया था।

क्या महमूद और अरुणा ने कर ली थी शादी?

अरुणा ईरानी और महमूद ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया था। जिसके बाद दोनों का नाम आपस में जोड़ा जाने लगा। दोनों की शादी की खबरें भी सामने आई थी लेकिन बाद में एक इंटरव्यू में अरुणा ने महमूद संग अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि वह बेहद अच्छे दोस्त हैं। एक्ट्रेस ने कहा था कि दोस्त से भी ज्यादा अच्छे। आप इसे आकर्षण, दोस्ती या फिर कुछ भी कह सकते हैं। अरुणा ने बताया कि उन दोनों ने कभी शादी नहीं की क्योंकि दोनों एक-दूसरे से प्यार नहीं करते थे। अगर प्यार होता तो रिश्ते को जरूर आगे बढ़ाते। अरुणा ने कहा कि वह अब अपने बीते कल को भूल चुकी हैं। 

3 साल तक अरुणा को नहीं मिली फिल्म

अरुणा अपनी फिल्मों के लिए महमूद से सलाह लिया करती थी और शायद एक यही वजह थी कि 3 साल तक उनके पास कोई काम नहीं था। लोग अक्सर महमूद और अरुणा के रिश्ते को लेकर बात करते लेकिन एक्ट्रेस हमेशा नजरअंदाज़ कर देती थी। हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने महमूद से दूर रहना और करियर पर ध्यान देने का फैसला किया।

350 से ज्यादा फिल्मों में अरुणा ने किया काम

अरुणा ने फिल्म 'गंगा-जमुना' से चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर हिंदी सिनेमा में कदम रखा था। जिसके बाद उन्होंने कन्नड़, गुजराती और मराठी भाषाओं में लगभग 350 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया। कई साल फिल्मों में काम करने के बाद अरुणा ने छोटे पर्दे पर कदम रखा। उन्होंने कई टीवी सीरियल में काम किया। 

बात करें अरुणा ईरानी की शादी की तो वह 40 साल की उम्र में निर्देशक कुक्कू कोहली से शादी के बंधन में बंद गई थी। अरुणा ईरानी और कुक्कू कोहली का अपना कोई बच्चा नहीं है। हालांकि अरुणा अभी भी कई टीवी शो और रियलिटी शो में दिखाई देती हैं। 

Content Writer

Bhawna sharma