शादी के बंधन में बंधने वाली हैं कृष्णा की बहन आरती, ब्वॉयफ्रैंड संग लेंगी सात फेरे

punjabkesari.in Friday, Feb 02, 2024 - 10:03 AM (IST)

टीवी इंडस्ट्री में साल 2024 में कई सारी शादियां होने वाली हैं। जहां एक्ट्रेस सुरभि ज्योति और सुरभि चंदना शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। वहीं इस लिस्ट में एक और नाम भी जुड़ गया है। जी, हां कॉमेडियन और अभिनेता कृष्णा अभिषेक की बहन और एक्ट्रेस आरती सिंह भी इस साल शादी के बंधन में बंधने वाली है। रिपोर्ट्स की मानें तो आरती सिंह अपने ब्वॉयफ्रैंड दीपक चौहान के साथ शादी करने वाली हैं।  

जल्दी होगी शादी 

रिश्ते में गोविंदा की भांजी लगने वाली आरती सिंह की शादी की खबर उनके करीबी ने दी है। उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रैंड दीपक चौहान के साथ फेरे लेने वाली हैं। आपको बता दें कि आरती सिंह कई सारे टीवी सीरियल और बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस के करीबी ने बताया कि वह इसी साल शादी के बंधन में बंधेगी। सुत्रों की मानें तो एक्ट्रेस मुंबई में ही शादी करने वाली हैं। हालांकि उनका डेस्टिनेशन वेडिंग का कोई प्लान नहीं है। फिल्हाल वेन्यू को लेकर ही चर्चा हो रही है वो भी अभी तक फिक्स नहीं हो पाया है।  

शाही अंदाज में होगी एक्ट्रेस की शादी 

सामने आई जानकारी की मानें तो आरती की शादी काफी ग्रैंड होगी। उनकी शादी के लिए इंडस्ट्री से जुड़े कई सारे सितारों को भी न्यौता दिया जाएगा। शादी में भी कहीं फंक्शन होंगे जिसमें बैचुलर पार्टी शामिल है। पंजाबी रीति-रिवाज से यह शादी होने वाली है जिसमें हल्दी, मेहंदी और भी कई सारे फंक्शन होंगे। 

अप्रैल या मई में होगी शादी

वहीं बात अगर आरती की शादी में आने वाले मेहमानों की करें तो इसमें मामा गोविंदा, सलमान खान से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार को शहनाज गिल और कई सारे करीबी दोस्तों को बुलाया जाएगा। इसके अलावा शादी में आरती सिंह का पूरा परिवार और रिश्तेदार भी शामिल होंगे। उम्मीद की जा रही है कि यह शादी अप्रैल या मई में होगी। 

एक साल से दीपक चौहान को डेट कर रही है आरती 

आपको बता दें कि आरती सिंह एक साल से दीपक चौहान को डेट कर रही हैं। अब आरती और दीपक अपने रिश्ते को एक नया नाम देने जा रहे हैं। आपको बता दें कि आरती सिंह की उम्र अभी 38 साल की है। उनके सगे भाई कृष्णा हैं और भाभी कश्मीरा। बिग बॉस के दौरान आरती को उनके परिवार को बहुत सपोर्ट मिला था। 


 

Content Writer

palak