PoK को अर्शी खान ने बताया पाकिस्तान, फुलफॉर्म बताने पर छूटे पसीने

punjabkesari.in Tuesday, Sep 15, 2020 - 11:54 AM (IST)

रिएलिटी शो 'बिग बाॅस 11' की कंटेस्टेंट रह चुकी अर्शी खान अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। कभी अपने विवादित बयानों के कारण तो कभी अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण सुर्खियों बटोरती रहती हैं। एक बार फिर अर्शी खान खबरों में छाई हुई है। जिस वजह से वह सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रही है। 

पीओके को अर्शी खान ने बताया पाकिस्तान 

दरअसल, शिवसेना नेता संजय राउत ने जब कंगना को मुंबई ना आने की धमकी दी थी। तब उसके इस बयान के बाद कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से कर दी थी। जिसके बाद ये मुद्दा लगातार गर्माता गया। हाल ही में एक टीवी चैनल पर इस मुद्दे को लेकर डिबेट की गई। इस डिबेट में शामिल हुई अर्शी खान पीओके को पाकिस्तान कह कर संबोधित कर रही थी। जिसके बाद बीजेपी नेता संबिता पात्रा ने आपत्ति जताते हुए कहा कि पीओके पाकिस्तान नहीं है।

अर्शी खान को नहीं पता पीओके की फुलफॉर्म 

इस दौरान संबित पात्रा ने अर्शी खान को बताया कि पीओके हिंदुस्तान का ही एक हिस्सा है। फिर बीजेपी नेता ने अर्शी से पीओके की फुलफॉर्म पूछी। लेकिन अर्शी खान ने पीओके की फुलफॉर्म बताने से इंकार कर दिया। जिसके बाद दोनों में बहस शुरू हो गई। इसके बाद संबित पात्रा ने अर्शी खान को पीओके का मतलब समझाते हुए बताया पाकिस्तान का कब्जे वाला कश्मीर।

सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोल 

अर्शी खान के डिबेट शो में पीओके की फुलफॉर्म ना बताने पर वह लोगों के निशाने पर आ गई हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स अर्शी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

 

 

 

 

Content Writer

Bhawna sharma