बड़ी मुसीबत में फसी सलमान खान की हीरोइन जरीन खान , कभी भी हाे सकती है गिरफ्तारी

punjabkesari.in Monday, Sep 18, 2023 - 09:55 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान इन दिनों भारी मुसीबत में फस गई है। सलमान खान की इस हीरोइन के खिलाफ वॉरंट जारी कर दिया गया है, यानी कि उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है कभी भी उन्हें जेल जाना पड़ सकता है। लगातार कोर्ट में पेश ना होने की वजह से उनके खिलाफ ये एक्शन लिया गया है।


जिस मामले में जरीन के खिलाफ सख्त कार्रवाई हुई है वह साल  2018 का है। उन पर 6 आयोजनों में शामिल ना होने पर शिकायत दर्ज कराई गई थी। दरसअल  ज़रीन को कोलकाता में एक दुर्गा पूजा समारोह के दौरान परफॉर्म करना था, जब प्लानर्स उनका इंतजार कर रहे थे, तब भी वह नहीं आईं। इसके बाद ऑर्गेनाइजर्स ने एक्ट्रेस के खिलाफ नरकेलडांगा पुलिस स्टेशन में चीटिंग का केस दर्ज कराया। ये एफआईआर जरीन और उनके मैनेजर के खिलाफ 41ए सीआरपीसी के तहत दर्ज की गई।


शिकायत दर्ज होने के बाद  ज़रीन खान उस समय पूछताछ के लिए आई थीं और उन्होंने आयोजकों द्वारा गुमराह किए जाने का दावा किया था। उन्होंने  यह भी आरोप लगाया कि आयोजकों ने उन्हें बताया था कि बंगाल की मुख्यमंत्री समेत कई दिग्गज मंत्री इस समारोह में शामिल होंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ था। 


बताया जा रहा है कि उस समय फ्लाइट टिकट और रहने के इंतजाम को लेकर भी ऑर्गेनाइजर्स से उनकी बहस हुई थी। अब चार्जशीट में कहा गया है कि जरीन ने ना तो जमानत के लिए प्रार्थना डाली और ना ही कोर्ट में पेश हुईं।  लगातार कोर्ट में पेश ना होने की वजह से उनके खिलाफ ये कार्रवाई की जा रही है। 

Content Writer

vasudha