Jaya Prada की बढ़ी मुश्किलें, 7वीं बार जारी हुआ गैर जमानती वारंट...नेता की तलाश में पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Feb 14, 2024 - 06:25 PM (IST)

रामपुर की एमपी/ एमएलए अदालत ने पुलिस को नेता बनीं पूर्व एक्ट्रेस जया प्रदा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया है। आधिकारियों का कहना है कि जया के खिलाफ 7 बार गैर जमानती वारंट जारी हो चुका है, पर वो कोर्ट में पेशी नहीं लगाती, जिसके बाद कोर्ट ने कड़ा रूख दिखाया है। कोर्ट ने पुलिस कमिश्चर को स्पेशल टीम बनाकर जया प्रदा को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया है। बता दें कि पूर्व एक्ट्रेस पर आचार संहिता उल्लंघन के  2 मामलें चल रहे  हैं।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि साल 2019 में जया जे रामपुर से बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ा था। इस दौरान पूर्व एक्ट्रेस पर चुनाव के दौरान आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगे थे और उनपर 2 अलग- अलग मामले दर्ज किए गए थे। ये मामला काफी लंबे समय से रामपुर के एमपी कोर्ट में चल रहा है। लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल रहा है क्योंकि जया किसी भी तारीख में अदालत में हाजिर नहीं हुईं। इसी को देखते हुए उनके खिलाफ अब एक के बाद एक 7 गैर जमानती वारंट जारी हो गए हैं। लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। जया एक बार भी कोर्ट नहीं पहुंची।

जयाप्रदा को गिरफ्तार कर कोर्ट लाने का आदेश

इससे पहले भी कोर्ट ने पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर जयप्रदा को गिरफ्तार कर पेश करने के लिए कहा था। लेकिन पुलिस टीम जयप्रदा को अदालत में पेश करने में असफल रही और एक बार फिर कोर्ट ने जयप्रदा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है। अब रामपुर पुलिस को जयप्रदा की तलाश कर रही है।

सातवीं बार जारी हुआ है वारंट

अब कोर्ट ने जयप्रदा के खिलाफ फिर से गैर जमानती वारंट जारी किया है। सुनवाई की अगली तारीख 27 फरवरी रखी गई है। अब देखते हैं इस बार जया प्रदा कोर्ट में हाजरी लगाती हैं या नहीं।

Content Editor

Charanjeet Kaur