तो बात पक्की ! सोनाक्षी-जहीर इकबाल के Relation पर अर्पिता खान ने लगाई मुहर, एक्ट्रेस को कहा भाभी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 25, 2023 - 06:30 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी फैंस से काफी सुर्खियां बटोरती हैं। एक्ट्रेस को लेकर काफी समय से यह खबर आ रही है कि वह जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं। हांलाकि इस पर सोनाक्षी ने अपनी तरफ से कोई रिएक्शन नहीं दिया लेकिन वह कई बार जहीर के साथ स्पोर्ट हो चुकी हैं। हाल ही में सोनाक्षी जहीर के साथ सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा की ईद पार्टी में भी पहुंची थी। ऐसे में अब अर्पिता खान ने दोनों के रिलेशन पर पक्की मुहर लगा दी है। 

सोनाक्षी को बुलाया भाभी 

बीती रात अर्पित खान शर्मा ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी जिसमें वह सोनाक्षी को भाभी बोलती नजर आई थी लेकिन कुछ समय बाद अर्पिता ने यह स्टोरी डिलीट भी कर दी। लेकिन अर्पिता ने अपनी ईद पार्टी से कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें जहीर सोनाक्षी को पकड़े हुए दिख रहे हैं। ऐसे में इस तस्वीर को देखकर दोनों के रिलेशन के बारे में कई सारी अटकलें लगाई जा सकती हैं। 

सोनाक्षी की सगाई की भी उड़ी थी अफवाह 

इसके अलावा पिछले साल सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में वह किसी लड़के के साथ दिख रही थी। तस्वीर में सोनाक्षी के हाथों में एक डायमंड रिंग और चेहरे पर एक मुस्कान भी दिख रही थी। तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था कि - 'मेरे लिए बड़ा दिन, मेरा सबसे बड़े  सपनों में से एक सपना सच होने वाला है और मैं इसे तुम्हारे साथ शेयर करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।' वहीं इस तस्वीर के बाद सबी सोनाक्षी की सगाई की अटकलें लगा रहे थे। परंतु बाद में यह एक नेल ब्रांड के  प्रमोशन के लिए तस्वीर बताई गई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

लोग मेरे बारे में जानने के  लिए एक्साइटेड हैं 

पिछले कुछ समय से ही सोनाक्षी और जहीर की डेटिंग रुमर्स उड़ रही हैं। ऐसे में इन सब बातों पर रिएक्शन देते हुए उन्होंने कहा था कि वह अपने काम के बारे में बात करना ज्यादा पसंद करेंगी। एक नामी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सोनाक्षी ने कहा था कि- 'मैंने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि अगर मेरे बारे में बात की जा रही है तो मैं अपने काम के लिए ही बात करुंगी बजाय अपनी पर्सनल लाइफ के लेकिन जाहिर है कि लोग एक्साइटेड हैं और वे जानना चाहते हैं कि मेरी लाइफ में क्या चल रहा है और वे जो चाहे अनुमान लगा सकते हैं।' 


 

Content Writer

palak