अरमान जैन की ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन में शाहरुख सहित पहुंचीं ये सितारें, रेखा ने तो लूटी महफिल

punjabkesari.in Wednesday, Feb 05, 2020 - 02:25 PM (IST)

कपूर खानदान के बेटे अरमान जैन अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर का कजिन अरमान ने 3 फरवरी को मुंबई में शादी कर ली है। इसके बाद उन्होंने मुंबई में ही कल यानि यानी 4 फरवरी को शादी की दूसरी ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी ऑर्गनाइज्ड की, जहां शाहरुख खान, रेखा से लेकर बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुई।

रिसेप्शन में अरमान जहां डार्क ग्रे शेरवानी के साथ ब्लैक एंड व्हाइट बार्डर वाला दुपट्टा ले रखा था, जो उन्हें रॉयल लुक दे रहा था। वहीं न्यूली मैरिड अनिसा ने सिल्वर कलर का लहंगा पहना था, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग ज्वैलरी व सिर पर टियारा लगाया हुआ था। इस लुक में नई-नवेली दुल्हन अनीसा किसी परी से कम नहीं लग रही थी।

अरमान जैन के माता-पिता रीमा जैन और मनोज जैन मीडिया के सामने पोज देते हुए। 

बात अगर कपूर सिस्टर्स की करें, तो करिश्मा कपूर अरमान जैन की मेहंदी से रिसेप्शन तक को एंजाय करती नजर आई। पहले की तरह इस बार भी करिश्मा व उनकी लाडली समायरा खान मैचिंग कलर की ड्रैस में नजर आईं। दोनों ने व्हाइट कलर के कपड़े पहने हुए थे, जो उन्होंने काफी ग्लैमर लुक दे रहे थे।

वहीं हर बार की तरह इस बार भी बेबो करीना कपूर ने सिल्वर कलर लेहेंगे में कहर ढाया। लहंगे के साथ उन्होंने मैचिंग कुंदन ज्वैलरी वियर की थी, जिसमें वो बेहद गर्लमर्स लग रही थी। यही नहीं करीना ने फिल्म कभी खुशी कभी गम के गाने 'बोल चूड़ियां' पर डांस पर्फामेंट देकर पार्टी की रौनक भी बढ़ाई।

इसके अलावा शाहरुख खान और गौरी भी इंडियन अटायर में बेहद खूबसूरत दिख रहे थे। गौरी ने ग्रे कलर की ड्रेस पहनी थी जबकि शाहरुख ब्लैक कलर की शेरवानी में खूब जच रहे थे।

अर्जुन कपूर और मलाइका ने एक साथ इस ग्रैंड रिसेप्शन में एंट्री लेकर कपल गोल सेट किया। वहीं रैड कलर की ड्रैस में मलाइका काफी हॉट लग रही थी।

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने व्हाइट एंड पिंक कॉम्बिनेश का लहंगा पहना था, जिसमें वो बेहद सुंदर लग रही थी। वहीं रणबीर कपूर ने ब्लू कलर की शेरवानी पहनी। नीतू कपूर ने ब्लू और ग्रीन कलर का पारंपरिक ड्रेस कैरी किया। तीनों ने एक साथ पार्टी में पोज भी दिए।

कियारा अडवाणी इंडियन ट्रैडिशनल लुक लहंगे में काफी खूबसूरत नजर आईं।

तारा सुतरिया ने भी सिल्वर कलर का लहंगा पहना था, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग ज्वैलरी ही नहीं बल्कि पोटली बैग भी कैरी किया था।

बात अगर बॉलीवुड फैशनिस्ता सोनम कपूर की करें तो उन्होंने इस पार्टी में व्हाइट और पर्पल कलर की साड़ी के साथ हैवी ज्वैलरी पहनी थी।

सिद्धार्थ मल्होत्रा फुल ब्लैक शेरवानी में हॉट लग रहे थे।

वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा संग आये अरमान के रिसेप्शन में नजर आए, जहां दोनों ने मैचिंग कलर पहन कपल गोल सेट किया।

रानी मुर्खजी ने भी अपने साड़ी लुक से हर किसी का दिल जीत लिया।

रेखा हमेशा अपनी कांजीवरम साड़ियों,ट्रैडीशनल ज्वैलरी, बोल्ड लिप शेड्स और बन से छाई रहती है। इस इवेंट में भी उन्हीने गोल्डन लुक में कहर ढाया।

वहीं रवीना टंडन भी ब्लैक शाइनी साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं।

सोहा अली खान पति कुणाल खेमू के साथ रिसेप्शन पार्टी में पहुंचीं।

मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी पत्नी श्लोका मेहता के साथ दिखे। वहीं मुकेश अंबानी पत्नी नीता अंबानी के साथ पहुंचे। उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी और उनकी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट भी साथ में थीं।

अनन्या पांडे भी गोल्डन लहंगे में कहर ढाती नजर आईं।

वहीं अनिल कपूर, रंधीर कपूर ब्लैक पेंट सूट में डॉपर लुक में नजर आए।

शिल्पा शेट्टी, आथिया शेट्टी, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा भी हुए शामिल...

Content Writer

Anjali Rajput