तुम बस मुस्कुराती रहो....अर्जुन  ने रोमांटिक Photo शेयर कर मलाइका को किया बर्थडे विश

punjabkesari.in Saturday, Oct 23, 2021 - 01:00 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मशहूर डांसर मलाइका अरोड़ा आज 48 साल की हो गई है। इस उम्र मे भी वह अपनी खूबसूरती और फिटनेस के मामले में नई हिरोइनों को टक्कर दे सकती हैं। उनके फैशन और स्टाइल के तो क्या ही कहने।  इस सब के अलावा वह अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती हैं। हर बार की तरह इस बार भी अर्जुन कपूर ने मलाइका को अपने अंदाज में विश किया है।


अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक स्पेशन नोट शेयर करते हुए लिखा-इस दिन या किसी अन्य दिन मैं चाहता हूं तुम मुस्कुराती रहो। उम्मीद है इस साल सबसे अच्छी मुस्कान होगी। इसके साथ उन्होंने एक रोमांटिक फोटो भी पोस्ट की है, जिसमें मलाइका उनके सिर पर किस करती दिख रही हैं जबकि अर्जुन कैमरे की ओर देख रहे हैं। 


डेट नाइट की इस तस्वीर पर मलाइका ने कमेंट करते हुए लिखा- साफ है कि मैं इस तस्वीर में चेहरे पर मुस्कान लाने में कामयाब रही। इस बीच करीना कपूर ने बताया कि उन्होंने अर्जुन और मलाइका की ये खूबसूरत तस्वीर क्लिक की है। बेबो ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- मुझे फोटो क्रेडिट चाहिए अर्जुन जी। 

अर्जुन और मलाइका शादी की हॉट जोड़ी बॉलीवुड में बेहद पॉपुलर है। कहा जाता है कि मलाइका तभी अर्जुन पर फिदा हो गईं थीं जब वह अपनी डेब्यू फिल्म इश्कजादे की तैयारी को लेकर सलमान खान से मिलने आया करते थे। वहीं, अर्जुन का फ्रेंड सर्किल भी मलाइका से जुड़ा हुआ था। करीना कपूर, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, अर्जुन की भी दोस्त हैं। ऐसे में अर्जुन की मलाइका में दिलचस्पी बढ़ी।

Content Writer

vasudha