Malla जैसी महिला मेरे लिए ...अर्जुन ने पहली बार खोली सच्चाई, बताया क्यों बनाई 12 साल बड़ी गर्लफ्रेंड

punjabkesari.in Friday, Apr 30, 2021 - 08:08 PM (IST)

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ियों में से एक हैं जिन्हें अक्सर एज गैप के लिए ट्रोल किया जाता है। हालांकि, यूजर्स की बातों को इस कपल को कोई लेना-देना नहीं। मलाइका का कहना है कि कुछ तो लोग कहेंगे क्योंकि लोगों का है कहना...वहीं अब अर्जुन ने सच्चाई बताई कि उन्होंने शादीशुदा और खुद से उम्र में बड़ी माला को ही क्यों डेट किया...

कुछ समय पहले एक्टर अर्जुन कपूर ने इंटरव्यू में कहा था कि वह मलाइका से हर दिन कुछ ना कुछ नया सीखते हैं, अर्जुन के अनुसार, मलाइका हार्ड वर्क में यकीन करती हैं। मलाइका 20 की उम्र से लेकर अबतक इंडिपेंडेंट महिला रही है और वह बोलने से ज्यादा करके दिखाने में यकीन रखती हैं... मलाइका अपनी पर्सनैलिटी के साथ चीजों को भी बदलती रहती है। 

आपको बता दें कि अर्जुन और मलाइका के बीच 12 सालों का एज गैप है मगर एज गैप को उन्होंने अपनी बॉन्डिंग में आड़े नहीं आता है। मलाइका के अनुसार यह दो दिमाग और दो दिलों का मिलन है..। खबरों की मानें तो फिलहाल मलाइका का पूरा ध्यान अपने बिजनेस को बढ़ाने में लगा है और कहा जा रहा है कि वो और अर्जुन इस वजह से फिलहाल शादी नहीं कर रहे हैं। 

अर्जुन की बहन अंशुला का अपनी होने वाली भाभी मलाइका के बारे में क्या कहना है, वो भी सुन लीजिए। अंशुला कहना है कि 'अर्जुन मुझसे उम्र में छह साल बड़े हैं, हम ऐसी बातें डिस्कस नहीं करते ये सब बहुत ऑकवर्ड (अजीब) लगता है।' वैसे अंशुला तो अर्जुन की डेटिंग लाइफ पर कुछ भी बोलना पसंद नहीं करती हैं लेकिन एक समय खबरें थीं कि उनके पिता बोनी कपूर मलाइका से उनके रिश्ते पर खुश नहीं थे। रिपोर्ट के मुताबिक, बोनी कपूर ने अर्जुन को माला से दूर रहने की भी सलाह दी थी। 

खैर, इन दोनों पर लोगों या रिश्तेदारों की बातों का कोई फर्क नहीं पड़ा। इन्होंने खुलकर अपने रिश्ते को स्वीकार किया और खुलकर अपनी राय भी रखी। मलाइका एक आत्मनिर्भर लेडी है, शायद मलाइका की इसी खूबी पर अर्जुन फिदा है क्योंकि आजकल हर लड़का चाहता है कि उसकी लेडी लव फाइनेंशली और इमोशनली, दोनों ही साइड्स के स्ट्रांग हो।

Content Writer

Sunita Rajput