Drug Case: नहीं कम हो रही अर्जुन रामपाल की मुसीबतें, NCB ने फिर भेजा समन

punjabkesari.in Tuesday, Dec 15, 2020 - 02:22 PM (IST)

बॉलीवुड में ड्रग्स केस को लेकर एनसीबी पूरी तरह से एक्टिव है। इस केस में अभी तक बहुत सारे स्टार्स का नाम सामने आ चुका है। वहीं अब एक्टर अर्जुन रामपाल की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ गई हैं। दरअसल एनसीबी ने बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में एक्टर को दूसरी बार समन भेज दिया है। 

16 दिसंबर को होगी पूछताछ 

खबरों की मानें तो अर्जुन रामपाल से 16 दिसंबर को फिर से पूछताछ की जाएगी। इस संबंध में उन्हें सुबह 11 बजे तक एनसीबी दफ्तर पहुंचने के लिए कहा है। अब देखना होगा कि कल एनसीबी अर्जुन रामपाल से कितनी देर के लिए पूछताछ करती है और जांच में क्या नई बात सामने आती है। 

आपको बता दें कि इससे पहले भी अर्जुन रामपाल से पूछताछ की जा चुकी है। तब एक्टर से करीब 7 घंटे तक पूछताछ की गई थी। वहीं अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रैंड गैब्रिएला से भी एनसीबी ने पूछताछ की थी। 

अर्जुन रामपाल के घर एनसीबी ने मारा था छापा 

गौरतलब है कि एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी की थी तो  प्रतिबंधित दवाएं मिली थीं। जिसके बाद एक्टर को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। बाद में अर्जुन रामपाल ने यह भी कहा था कि वह इस जांच में अपना पूरा सहयोग देंगे। इसके अलावा उनके घर से कुछ मोबाइल फोन और लैपटॉप जब्त किए गए थे।

गर्लफ्रैंड के भाई को किया गया था गिरफ्तार 

इतना ही नहीं इससे पहले एनसीबी ने गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस को लोनावाला से गिरफ्तार किया था। खबरों की मानें तो उसके पास चरस और अल्प्राजोलम टैबलेट मिली थीं। उससे मिले सुराग के आधार पर रामपाल के घर पर छापा मारा गया। 

Content Writer

Janvi Bithal