मलाइका ने शेयर की Hot तस्वीरें तो तारीफ किए बिना नहीं पाए BF अर्जुन

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2019 - 03:43 PM (IST)

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है, हालांकि इन दोनों ने खुद अपने मुंह से कुछ न कबूला हो लेकिन इनका एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करना और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की पोस्ट पर प्यार भरे कमेंट करना, सब जाहिर कर देता है। 

बता दें कि यह कपल इस समय न्यूयार्क में हॉलिडे एन्जॉय कर रहा है जहां से मलाइका-अर्जुन की कुछ तस्वीरें वायरल भी हो रही हैं। हाल ही में मलाइका की एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें वो काफी हॉट नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में मलाइका नियोन पेरेट कलर की ड्रैस में नजर आ रही हैं। उन्होंने पेरेट कलर के शॉर्ट्स के साथ मैचिंग क्रॉप टॉप व ब्लेजर कैरी किया हुआ है। उनका डीप क्लीवेज टॉप सेक्सी लुक दे रहा है। हालांकि इस लुक को मलाइका ने लाइट मेकअप व न्यूड लिपस्टिक के साथ कंप्लीट किया। वहीं, व्हाइट स्नीकर्स उन्हें कूल लुक दे रहे हैं। 

जहां कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, वहीं फैंस मलाइका के इस बोल्ड लुक की जमकर तारीफ कर रहे है। ऐसे में ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कैसे न मलाइका के लुक की तारीफ करते। इस तस्वीर में अर्जुन कपूर ने कमेंट किया, Ya who??? Pray tell। वहीं अर्जुन के चाचा ने कमेंट करते हुए मलाइका से पूछा कि यह तस्वीर किसने क्लिक की है।

हालांकि इनमें से कुछ तस्वीरों में अर्जुन भी मलाइका के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। 

 

जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका ने अर्जुन को बर्थडे विश करते हुए लिखा था-'हैप्पी बर्थडे मेरे क्रेजी, फनी और अमेज़िंग अर्जुन कपूर।' मलाइका की इस पोस्ट से लोगों में काफी हलचल मची हुई हैं क्योंकि उनकी अर्जुन के लिए ऐसी पोस्ट इनके रिश्ते की अफवाह को और भी तूल देती नजर आ रही हैं। 


 

Content Writer

Sunita Rajput