कभी हार नहीं मानूंगा, आपको गर्व महसूस कराऊंगा...मां की बर्थ एनिवर्सरी पर अर्जुन कपूर ने किए कई वादे

punjabkesari.in Friday, Feb 03, 2023 - 05:58 PM (IST)

इस दुनिया में मां की तुलना किसी से भी नहीं की जा सकती। दुनिया में कोई भी मां की जगह नहीं ले सकता और उनके जाने के बाद जो दर्द होता है उसे बयां करना बेहद मुश्किल है। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, मां की मौत के इतने सालों बाद भी वह उन्हें भूला नहीं पाए हैं। एक बार फिर एक्टर अपनी मां को याद कर भावुक हो गए हैं। 


अर्जुन कपूर ने अपनी मां मोना सूरी की बर्थ एनिवर्सरी पर ना सिर्फ उन्हें याद किया बल्कि अपना एक लेटर भी पोस्ट किया, जिसे उन्होंने खुद अपने हाथ से लिखा था।  इस लेट काे इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'अब फोटोज खत्म हो रही हैं मां, मेरे पास शब्द भी खत्म हो गए हैं। फिर से कुछ ऐसा लिख ​​रहा हूं, जो मेरे अंदर के बच्चे को समेटे हुए है। हो सकता है कि मेरी एनर्जी और ताकत भी खत्म हो गई हो, लेकिन आज आपका जन्मदिन है और यह मेरे लिए साल का सबसे अच्छा दिन है.'। 

एक्टर ने आगे लिखा- मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं कभी हार नहीं मानूंगा, मैं आपसे वादा करता हूं कि मुझे नई एनर्जी और ताकत मिलेगी। मैं वादा करता हूं कि आप जहां भी हो, मैं आपको गर्व महसूस कराऊंगा। लव यू. आपकी मुस्कान के बिना खाली महसूस करता हूं, मेरी दुनिया को जन्मदिन मुबारक'।  उनका यह पोस्ट काफी भावुक कर देने वाला है। 


इसके साथ उन्होंने अपने बचपन की कुछ तस्वीरें भी लगाई हैं। अर्जुन कपूर की मां का नाम मोना शौरी था वह प्रोड्यूसर बोनी कपूर की पहली पत्नी थी। बोनी कपूर ने साल 1996 में मोना शौरी को छोड़कर श्रीदेवी से शादी कर ली थी, जिसके बाद से वह बुरी तरह से टूट गई थी।  मोना टीवी सीरियल को प्रोड्यूस करती थी, इसी के जरिए अपने दोनों बच्चों की परवरिश किया करती थी

अर्जुन कपूर ने बताया था कि  उनकी मां ने उनके पिता से कभी किसी प्रकार की मांग नहीं की, लेकिन अपने जीवन में हुए उतार-चढ़ाव में उन्हें हाइपरटेंशन की समस्या हो गई थी। इसके साथ ही वह कैंसर का भी शिकार हो गई थी। साल 2012 में मोना का निधन हो गया था, जिसके बाद अर्जुन और उनकी बहन बिल्कुल अकेले पड़ गए थे। 


 

Content Writer

vasudha