पोल खुली तो अरहान ने दिखाया रंग, कहा- जीरो हुई रश्मि को सड़क से उठाकर लाया मैं...

punjabkesari.in Tuesday, Dec 10, 2019 - 05:24 PM (IST)

रियलिटी शो 'बिग बॉस 13'  का हर दिन मसालेदार होता है। मगर इस बार के वीकेंड के वार ने तो दर्शको को चौंका ही दिया। होस्ट सलमान खान ने अरहान की जिंदगी को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया या यूं कहे कि उनकी पोल रश्मि के आगे खोल दी। इस वजह से घर में बहुत धमाका हुआ। टेलीकास्ट में तो सारी बातें बड़ी ही आराम से दिखाई है मगर रश्मि और अरहान के इस नए-नए प्यार पर मानों ग्रहण सा लग गया हो। बात बिगड़े न इसलिए सलमान खान को भी घर के अंदर जाकर दोनों कपल को समझाना पड़ा।  मामला यही ख़त्म नहीं हुआ। अरहान ने तो ऐसा कुछ बोल दिया जिससे लगता है कि रश्मि और उनका रिश्ता हमेशा के लिए टूट जाएगा। आइए आपको बताते है अरहान ने आखिर ऐसा क्या कहा?

 

PunjabKesari,nari

दरअसल, जैसे ही यह मामला ठंडा हुआ तो रश्मि हमेशा की तरह किचन में चली जाती है। वहीं अरहान अपनी दिल की बातें रिपोर्टर शेफाली बग्गा से करते नजर आ रहे है। अरहान उनसे कहते है कि 'मैं अभी भी रश्मि के लिए कुछ भी कर सकता हूं । अगर मैं बिग बॉस की ट्रॉफी जीत गया तो मैं उसे रश्मि को दे दूंगा ताकि वो खुश रह सके।' बग्गा उनकी हर बात पर ध्यान से गौर फार्मा रही थी। फिर अरहान यहां पर एक और बात बोलते है कि 'यहां तक कि जब रश्मि देसाई रोड पर आ गई थी, मेरा दिल जानता है कि मैं उन्हें वहां से इस घर तक कैसे लेकर आया हूं। खत्म हो चुकी थी रश्मि देसाई। यहां जो है वो अरहान की वजह से है। अरहना के इस बयान से हर कोई शॉक में है। इस वीडियो के कमेंट सेक्शन पर रश्मि के फैंस अरहान को बुरी तरह से लताड़ रहे हैं। नफरत भरे कमेंट्स किए जा रहे हैं। कलर्स के ऑफीशियल अकाउंट से शेयर किया गए इस वीडियो को कैप्शन दिया गया है- ‘अरहान की बातों पर कर रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला और पारस डिसकशन। क्या पारस बता देंगे रश्मि को सारी सच्चाई?’ दरअसल, अरहान की इन बातों को पारस और सिद्धार्थ भी छुप कर सुन रहे हैं क्योंकि बिग बॉस ने इन दोनों को पहले ही एक सीक्रेट रूम में रख दिया है, ताकि वो सभी की हरकतों पर निगरानी रख सकें।  

 

PunjabKesari,nari

वैसे अरहान को डर लग रहा था कि उनका सच सुन कही रश्मि उन्हें छोड़ न दें मगर अब वो ऐसी बातें कह कर अपना ही रिश्ता खतरे में डाल रहे है। बता दें कि रश्मि का दिल अरहान की तरफ पिघल ही गया था। अरहान ने ऐसी बात बोलकर शायद रश्मि को दगा देने वाली बात की है। वहीं इस हफ्ते बिग बॉस का ट्विस्ट सबको हिला देगा। बता दें कि रश्मि के पास 3 साल पहले ना काम था और न ही कोई बैंक बैलेंस। सूत्रों की मानें तो सिद्धार्थ ने कलर्स का सीरियल भी रश्मि की वजह से छोड़ा था। उन्हें पता था कि रश्मि को काम की ज्यादा जरुरत थी। चाहे लड़ाई हो या न हो मगर रश्मि को ज्यादा जरुरत थी। मगर अरहान को उनके बारे में ऐसा कुछ नहीं कहना चाहें था जिससे रश्मि के दिल को ठेस पहुंचे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static