डांट क्यों रहे हो... तापसी और कैमरामैन के बीच हुई बहस, हाथ जोड़कर एक्ट्रेस ने छुड़ाई जान

punjabkesari.in Tuesday, Aug 09, 2022 - 04:50 PM (IST)

बॉलीवुड की होनहार एक्ट्रेस में शुमार तापसी पन्नू बेबाक और धाकड़ हैं। वह हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखती हैं। इस बार कुछ ऐसा हुआ कि तापसी पैपराजी से ही नाराज हो गई और उनसे बहस करने लगी। गुस्से में उन्होंने यह भी कह डाला कि मीडिया वाले तो हमेशा सही होते हैं, एक्टर ही हमेशा गलत होते हैं। उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 


तापसी पन्नू मुंबई के मीठीबाई कॉलेज में अपनी फिल्म प्रमोट करने पहुंची थी, इस दौरान वह काफी जल्दी में नजर आ रही थी। सोशल मीडिया में वायरल हाे रहे वीडियो में देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने  फोटोज देने से मना करते हुए कहा- वह बहुत लेट हो गई है। इसी बीच एक कैमरामैन ने भी गुस्से में कह दिया कि- वह भी उनके लिए ही 4 घंटे से यहां बैठे हैं। 


बस फिर क्या था यह बात सुनते ही  एक्ट्रेस भड़क गई और उन्होंने कहा- मुझसे तमीज से बात करो। तापसी ने अपनी सफाई में कहा- जितने बजे का कॉल टाइम दिया गया था वो तभी आई हैं। उन्हाेंने कहा-  मुझे जो बोला गया मैं कर रही हूं, आप मेरे पे क्यों चिल्ला रहे हो? मुझसे तमीज से बात कीजिए, मैं अपना काम कर रही हूं। आप मुझसे तमीज से बात करेंगे तो मैं भी तमीज से बात करूंगी। 


हालांकि इस दौरान तापसी की टीम ने उन्हें शांत करवाने की कोशिश की, लेकिन वह सुनने को तैयार ही नहीं थी। वह पैपराजी को बोलती हैं- कैमरा तो मुझे पर है, तो मेरी ही साइड दिख रही है. अगर कैमरा आपके ऊपर होता तो मालूम पड़ता आपने कैसे बात की है।  बहस और बढ़ी तो तापसी ने मामला शांत करते हुए हाथ जोड़कर कहा- 'आप ही हमेशा सही होते हो, एक्टर ही हमेशा गलत होता है। उनका यह वीडियो चर्चा में बना हुआ है। 
 

Content Writer

vasudha