गलत प्लास्टिक सर्जरी से एक्ट्रेस Silvina Luna का निधन, किडनी भी हो चुकी थी फेल

punjabkesari.in Saturday, Sep 02, 2023 - 03:27 PM (IST)

अर्जेंटीना के फेमस एक्ट्रेस सिल्विना लूना की गलत प्लास्टिक सर्जरी के कारण मौत हो गई है। 2011 में एक्ट्रेस की किडनी फेल हो गई थी उनके वकील ने एक्ट्रेस की मौत की खबर सभी को बताई है।रिपोर्ट्स की मानें तो प्लास्टिक सर्जन ने एक्ट्रेस को एक इंजेक्शन लगाया था जिसमें पॉलीमेथाइलमिथैक्रिलेट था। सिल्विना के निधन के बाद उनके फैंस और दोस्तों काफी हैरान हो गए हैं। 

दोस्त ने तस्वीर शेयर कर जताया दुख 

सिल्विना के निधन के बाद उनकी एक करीबी दोस्त गुस्तावो कोंटी ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस के निधन का दुख जताया है। उनकी दोस्त ने लिखा कि - 'हमने हमेशा तुमसे प्यार किया है, हम हमेशा तुमसे प्यार करेंगे, हम एक ही रास्ते पर चले गए हैं, हम हमेशा मेरे दिल में एक साथ हैं क्योंकि आप मेरे चुने हुए परिवार हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GUSTAVO CONTI 👉🏽ℙ𝕒𝕡á 𝕕𝕖 𝕗𝕖𝕝𝕚𝕩👈🏽 (@gusconti)

कई वर्षों से गंभीर बीमारी से जूझ रही थी एक्ट्रेस 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लूना के निधन की मृत्यु चौंकाने वाली है लेकिन इसमें आश्चर्य की कोई बात नहीं है वह कई सालों से गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही थी और कुछ समय से उनका इलाज भी चल रहा था। सालों पहले एक डॉक्टर ने कॉस्मेटिक सर्जरी के दौरान उनके शरीर में एक विषाक्त पदार्थ डाल दिया था जिसके कारण उन्हें काफी समस्या हुई थी। एक्ट्रेस की किडनी फेल हो गई थी और उन्हें एक किडनी की जरुरत थी। अपनी जिंदगी को बनाए रखने के लिए वह हफ्ते में तीन बार डायलिसिस करवाती थी। 

 पहले भी प्लास्टिक सर्जरी से हो चुकी हैं कई मौतें

प्लास्टिक सर्जरी से गुजरने के बाद में लोगों को होने वाली परेशानियों को ही मौत का मुख्य कारण माना जाता है हालांकि इसके बावजूद भी हर साल कई मौते होती हैं जिन्हें इन प्रक्रियाओं से गुजरने के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है। इससे पहले क्रिस्टीना एश्टन गोरकानी की प्लास्टिक सर्जरी के बाद कार्डियक अरेस्ट के कारण मौत हो गई थी उनकी उम्र सिर्फ 34 साल थी। मॉडल के निधन की खबर उनके परिवार ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दी थी। 


इससे पहले मई के महीने में एक युवा टीवी एक्ट्रेस  चेतना राज की प्लास्टिक सर्जरी के बाद मौत हो गई थी। उनके पिता ने बताया था कि अस्पताल के अधिकारियों ने उन्हें बताया था कि बेटी की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई थी। 

Content Writer

palak