अर्चना पूरन सिंह ने छोड़ा ''द कपिल शर्मा शो''!

punjabkesari.in Wednesday, Jun 30, 2021 - 03:15 PM (IST)

टेलिविजन के मशहूर काॅमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' एक बाऱ फिर से टेलीविजन पर प्रसारित होने जा रहा है। शो में कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और अन्य कई कॉमेडियन जनता को हंसाने के लिए एक बार फिर से हाजिर हैं। 

वहीं शो की जज अर्चना पूरन सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बतां दें कि कुछ टाइम पहले अर्चना पूरन सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू को शो से रिप्लेस किया था। अब द कपिल शर्मा शो अपने नए सीजन के साथ वापसी कर रहा है। 
 

PunjabKesari

अर्चना पूरन सिंह ने छोड़ा 'द कपिल शर्मा शो' 
द कपिल शर्मा शो की वापसी से पहले ऐसी खबरें आ रही हैं कि अर्चना पूरन सिंह ने शो छोड़ दिया है। वहीं, अब एक्ट्रेस ने इन खबरों पर बात करते हुए इन्हें खारिज किया है। अर्चना पूरन सिंह का कहना है कि 'इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है। द कपिल शर्मा शो में हुए इस अपडेट को लेकर मुझे इस तरह की कोई जानकारी नहीं मिली है।

PunjabKesari

मैं शो छोड़ दूंगी, इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है-
अर्चना का कहना है कि मैं इसके आगामी सीजन में शो का हिस्सा बनने जा रही हूं। पिछले साल भी, इस तरह की अफवाहें तब शुरू हुई थीं जब मैं एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी। इस साल भी, मैं एक सीरीज की शूटिंग कर रही थी और लोगों ने मान लिया है कि मैं शो छोड़ दूंगी। इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है।

PunjabKesari

मैं आगामी सीजन का भी हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं-
अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि मैं कॉमेडी का आनंद लेती हूं और अभिनेताओं को मंच पर प्रदर्शन करते हुए देखती हूं। यह मनोरंजक है और यह तथ्य कि कपिल ने मुझे शो का हिस्सा बनने के लिए चुना है, बहुत अच्छा है। मैं आगामी सीजन का भी हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं।


भारती ने किया खा शो की वापसी को कंफर्म-
जानकारी के लिए आपको बता दें, द कपिल शर्मा शो पिछले साल फरवरी में ऑफ-एयर हो गया था। दरअसल, शो के होस्ट कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बने थे जिस वजह से वह अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते थे। 

PunjabKesari

वहीं, अब टीम छोटे पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में भारती ने शो की वापसी को कंफर्म करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में कृष्णा अभिषेक के साथ भारती ने बताया था कि हां, हम वापस आ गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static