खुद पर बन रहे मीम्स पर अर्चना ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अगर शो में सिद्धू वापिस आ गया तो मैं...!

punjabkesari.in Monday, Mar 14, 2022 - 01:43 PM (IST)

एक्ट्रेस व टीवी की फेमस जज अर्चना पूरन सिंह इन दिनों लाइमलाइट में बनी हुई है जिसकी वजह है नवजोत सिंह सिद्दू। जैसे कि सब जानते ही हैं कि पंजाब विधानसभा चुनावों में नवजोत सिंह सिद्धू हार गए और उनके हारने के बाद लगातार चर्चा है कि नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर 'द कपिल शर्मा शो'  में वापसी कर सकते हैं। ट्विटर कई मीम्स और ट्वीट वायरल हो रहे है।  लगातार सोशल मीडिया पर मीम्स बन रहे थे कि नवजोत सिंह सिद्धू की हार के बाद अब अर्चना पूरन सिंह की शो से छुट्टी हो सकती है। इसी बीच वायरल हो रहे इन मीम्स पर अर्चना पूरन सिंह का रिएक्शन सामने आया है।

 'लोगों को लगता है कि मेरे पास और कोई काम नहीं है'

अर्चना ने कहा,  'लोगों को लगता है कि मेरे पास और कोई काम नहीं है. अगर सिद्धू साहब शो पर आते हैं तो मैं शो से हटने के लिए बिल्कुल रेडी हूं'. अर्चना आगे कहती हैं, 'वैसे तो ये कोई नई बात नहीं है कि मुझ पर ऐसे मीम्स बने और वायरल होना लगे हैं. ये होता ही रहता है. इनसे मुझे फर्क भी नहीं पड़ता है. किसी व्यक्ति ने शो छोड़कर राजनीति में जाने का विचार किया, ऐसे में उसे अभी भी उसी शो का हिस्सा माना जाता है, लगातार उसके बारे में बात की जाती है. शो को इससे जोड़कर देखा जाता है. मैं शो पर एक खास किरदार को निभा रही हूं, मेरे रोल की अहमियत है. मुझे लगता है कि मैं अपने रोल की वो जिम्मेदारी अच्छी से निभा रही हूं. पर ये बहुत ही अजीब बात है कि जब-जब सिद्धू से जुड़ा कोई मुद्दा सामने आता है तब-तब मुझ पर मीम्स बनते हैं'. आखिर में वह कहती हैं कि अगर चैनल या फिर प्रोड्यूसर सिद्धू को वापस लाना चाहते हैं तो वह शो छोड़ने के लिए तैयार हैं. इसके बाद वह अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स पर फोकस करेंगी.

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले भी अर्चना कपिल शर्मा शो में बतौर जज होने की वजह से ट्रोल हो चुकी है। कहा जाता है कि उन्होंने सिद्धू की कुर्सी ली लेकिन एक्ट्रेस को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। अर्चना फेमस एक्ट्रेस है और वो कपिल शर्मा शो से पहले भी कई फिल्मों व सीरियल में नजर आ चुकी है। वो पिछले 40 सालों से इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है।

करोड़ों की मालकिन है अर्चना

अर्चना आज टीवी का जाना-माना चेहरा है और इसके लिए उन्होंने काफी स्ट्रगल किया। उनका फिल्म इंडस्ट्री में कोई भी गॉडफादर नहीं था। करियर के शुरुआत में एक छोटे से रोल के लिए उन्होंने कई मशक्कत करनी पड़ी थी लेकिन आज वो करोड़ों की मालकिन है और करोड़ों दिलों पर राज करती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

बात पर्सनल लाइफ की करें तो अर्चना की दो शादियां हुई। पहली शादी से अर्चना को काफी दुख मिले। जिसके बाद उन्होंने ठान लिया कि वो कभी शादी नहीं करेंगी लेकिन जब परमीत सेठी उनकी जिंदगी में आए तो उनकी लड़कों के बारे में सोच भी बदल गई। 4 साल परमीत के साथ लिव इन रिलेशन में रहने के बाद अर्चना ने उनसे शादी की।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static