अर्चना की कटी फीस तो एक्ट्रेस बोलीं- यहां टिके रहने के लिए समझौता करना पड़ता है

punjabkesari.in Sunday, Sep 13, 2020 - 11:27 AM (IST)

इस कोरोना काल में आम लोगों से लेकर बड़ी से बड़ी कंपनियों को नुक्सान झेलना पड़ रहा है। इस महामारी से हमारी अर्थव्यवस्था को काफी नुक्सान पहुंचा हैं। साथ ही इस वायरस के बुरे प्रभाव अब बी टाउन के स्टार्स को भी झेलने पड़ रहे हैं। हाल ही में टीवी के फेमस शो द कपिल शर्मा शो की जज अर्चना पूरन सिंह को भी इन दिनों कम पैसों में गुजारा करना पड़ रहा है। 

दरअसल कोरोना के बाद अब तकरीबन 2 महीने बाद जाकर शो की शूटिंग शुरू हुई है ऐसे में इन 2 महीनों में बंद होने के कारण सबका बहुत नुक्सान हुआ है। शूटिंग चाहे दोबारा शुरू हो गई हो लेकिन अब फीस में कटौती की जा रही है और इसी फीस की कटौती की मार पड़ी है अर्चना पूरन सिंह को और वह भी इन दिनों कम फीस में ही काम कर रही हैं। 

इस कोरोना काल में कम फीस पर काम कर रही हूं

हाल ही में इसी बारे में अर्चना पूरन सिंह ने एक वेबसाइट के साथ बातचीत करते हुए कहा ,'जब भी हम कोई भी कॉन्ट्रेक्ट साइन करते हैं तो मोल-तोल के बाद ही बात पक्की होती है। अब ये बात सिर्फ लॉकडाउन की नहीं है बल्कि इससे पहले भी ऐसा होता था। समय की मजबूरी समझते हुए हम आर्टिस्ट भी अपनी फीस कम से कम कर रहे हैं और अगर इंस इंडस्ट्री में टिकना है तो समझौता करना होगा। '

कम फीस में राजी होने में कोई दिक्कत नहीं 

अर्चना पूरन सिंह आगे कहती है ,' अब इस मुश्किल समय में हमे फीस कम करने को कहा जाता है तो हमें भी एक वास्तविक फीस बतानी होगी। अगर हम अपनी फीस कम नहीं करेंगे तो प्रोड्यूसर्स को हमारी वजह से 4 अन्य लोगों को भी छोड़ना पड़ेगा। अगर हम इसपर राजी हो जाते हैं तो किसी को भी घर पर नहीं बैठना पड़ेगा। मैं किसी भी तरह की कटौती के लिए तैयार हूं।'

सभी शर्तें मानने को तैयार हूं 

अर्चना पूरन सिंह की माने तो वह तकरीबन 3 महीनों बाद सेट पर लौंटी है और ऐसे में उन्हें दोबारा काम करके अच्छा भी लग रहा है और खुशी भी हो रही है ऐसे में उन्हें कम पैसों में कोई परेशानी नहीं है। अर्चना आगे कहती है कि अगर वह काम न करें तो उन्हें अच्छा नहीं लगता है इसलिए वह सभी शर्तों को मानने के लिए तैयार हैं।

Content Writer

Janvi Bithal