अर्चना पूरन सिंह ने शादी की 29वीं सालगिरह पर बताया, ''पति के साथ कैसा है उनका रिलेशनशिप''

punjabkesari.in Tuesday, Jul 06, 2021 - 11:08 AM (IST)

बाॅलीवुड अभिनेत्री और मशहूर काॅमेडियन अर्चना पूरन सिंह आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वह अकसर इंस्टाग्राम पर अपने घर से लाइफ शूट करती है जिसमें वह नेचर और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में किस्से शेयर करती रहती हैं। 

पसंदीदा रेस्त्रां से लंच और डिनर मंगवा मनाई शादी की सालगिरह-
हाल ही में अर्चना पूरन सिंह व उनके पति अभिनेता-निर्देशक परमीत सेठी ने शादी की 29वीं सालगिरह मनाई। इस बार दोनों ने यह सालगिरह अनोखे तरीके से मनाई। अर्चना ने बताया कि हमारे दोनों बच्चे बाहर गए थे, तो कई वर्ष बाद हमने सालगिरह अकेले मनाई। कोरोना संक्रमण के डर से हमने घर पर ही पसंदीदा रेस्त्रां से लंच और डिनर मंगवा लिया। बच्चों के बिना सालगिरह मनाने का एहसास कुछ यूं था, जैसे हमने शादी के बाद अपने सफर की शुरुआत की थी।

शादी की सालगिरह पर कुछ पल अकेले बिताने में कोई बुराई नहीं है-
इस बार हमने बिना किसी की दखलअंदाजी के पूरा दिन एक साथ बिताया। यह सुनकर कुछ लोग ऐसा सोच सकते हैं कि हमें अपने ही बच्चे पसंद नहीं हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। हम 24 घंटे एक साथ रहते हैं, तो शादी की सालगिरह जैसे मौके पर कुछ पल अकेले बिताने में कोई बुराई नहीं है।

हम एक-दूसरे के आदी हो चुके हैं, हमें अपने बीच किसी की जरूरत नहीं -
अर्चना ने आगे कहा कि हमारी लड़ाई छोटी-छोटी बातों पर ही होती है, लेकिन लड़ाई के बाद ज्यादातर पहले माफी मैं मांगती हूं। मैं लड़ाई करके सो नहीं पाती। मुझे उसी वक्त सुलह करनी होती है। पहले परमीत एक ही मुद्दे को दो-तीन हफ्तों तक घसीट सकते थे, लेकिन अब उनकी आदत में बदलाव आ गया है। हम हाल ही में बात कर रहे थे कि हम एक-दूसरे के इतने आदी हो चुके हैं कि हमें अपने बीच किसी की जरूरत नहीं होती।

रिश्ते में नएपन की जरूरत तभी पड़ती है-
हम अपने रिश्ते से बहुत खुश हैं। नएपन की जरूरत तभी पड़ती है, जब दोनों में से किसी साथी को ऐसा लगता है कि रिश्ता बासी हो गया है या उसमें मजा नहीं है। हमें एक-दूसरे की आदतें और स्वभाव पता हैं। 

आपकों बतां दें कि अर्चना बहुत जल्द कामेडी रियलिटी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में बतौर जज दिखाई देंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

Content Writer

Anu Malhotra