Archana Gautam के गेम में हद पार करने से भड़के बिग-बॉस, टास्क किया रद्द

punjabkesari.in Friday, Feb 03, 2023 - 06:51 PM (IST)

बिग बॉस 16 में चल रहा है सबसे खतरनाक टास्क जिसे देख लोग शॉक्ड रह गए। अर्चना गौतम ने अकेले ही मंडली में आतंक मचा दिया है। अर्चना ने निमृत के साथ कुछ ऐसा किया जिसके बाद सोशल मीडिया पर तूफान आ गया है। लोग निमृत की तारीफ कर रहे हैं, क्योंकि आखों में मिर्च पड़ने के बाद भी निमृत वहीं खड़ी रहती हैं और नाराज बिग बॉस कार्य रद्द कर देते हैं।

अर्चना ने किया निमृत को टॉर्चर

पिछले एपसोड में अर्चना, शालीन और प्रियंका की टीम को हटाने का जिम्मा मिलता है मंडली के सदस्यों को। जिसमें इस टीम की जीत होती है, लेकिन अर्चना, निमृत को देख लेने की धमकी देती है, जब वो उनके  ऊपर पाउडर फेंकती है। अगली बार निमृत, शिव और एमसी स्टैन की टीम की थी।

 आंखों में डाली मिर्ची

शो के नए प्रोमो में अर्चना उन्हें हर संभव तरीके से टॉर्चर करने के लिए तैयार है। प्रोमो में दिखाया गया है कि कैसे अर्चना उन पर बजर छोड़ने के लिए हल्दी और मिर्च पाउडर फेंकती हैं। इसके बाद निमृत  रोने लगती है और बिग-बॉस भी नाराज होकर टास्क रद्द कर देते हैं। 

लोगों ने किया निमृत को सपोर्ट

सोशल मीडिया यूजर्स अब छोटी सरदारनी के सपोर्ट में उतर आए हैं। लोगों ने अर्चना की इस हरकत को लेकर जमकर लताड़ लगाई है।एक यूजर ने लिखा, 'मुझे गुस्सा आ रहा है और मैं हेल्पलेस फील कर रहा हूं क्योंकि लाइव फीड बंद है और मैं नहीं देख सकता कि वह कैसे कर रही है, लेकिन मुझे पता है कि, 'मुझे अपनी गर्ल पर प्राउड है, क्योंकि असलियत में उसे टॉर्चर किया गया और वो मजबूती से डटी रही है। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा ,  'मुझे दुख है कि आप टास्क में किए टॉर्चर में प्रियंका और निमृत को कंम्पेयर कर रहे हो'।

वहीं एक यूजर को तो इतना गुस्सा आया कि उसने लिखा, 'इंसानियत का नारा लगाने वाले खुद ही इंसानियत भूल गए, मुझे लगता है अब इसके खिलाफ कोई नहीं बोलेगा क्योंकि आप लोग भी अपनी सुविधा के हिसाब से आवाज उठाते हैं'।

Content Editor

Charanjeet Kaur