मलाइका से तलाक के बाद अरबाज खान ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोलें- ''हर इंसान गलती करता है''

2021-07-22T14:35:33.347

बॉलीवुड में कपल्स का तलाक होना कोई बड़ी बात नहीं। आए दिन किसी न किसी सेलेब्स के तलाक की खबर सामने आती रहती हैं। इसी वजह से सोशल मीडिया यूजर इन सेलेब्स को ट्रोल करने का मौक भी नहीं छोड़ते। हालही में आमिर खान और किरण राव का तलाक का मुद्दा लगातार तूल पकड़ रहा था। जिसके बाद आमिर को मीडिया के सामने आना पड़ा और  किरण से अपने रिश्ते को लेकर सफाई देनी पड़ी।

PunjabKesari

मलाइका अरोड़ा से अलग होने के बाद मुझे ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा 
तो वहीं इससे पहले अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का तलाक सुर्खियों में था जिस पर यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल भी किया था। इस पर अरबाज खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि, मलाइका अरोड़ा से अलग होने के बाद उन्हें भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था, जिसपर उन्होंने अपनी राय दी है।

PunjabKesari

हम सब की लाइफ परफेक्ट नहीं होती है, हर इंसान गलती करता है
बतां दें कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने 1998 में शादी की थी,  जिसके बाद आपसी सहमती से दोनों  2017 में तलाक ले लिया था। मलाइका से तलाक पर एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज खान ने कहा कि लोग जो करते है उसका कोई मतलब नहीं है। आपको अगर लगता है कि कुछ बदलेगा तो वो गलत है,  मेरे पर्सनल लाइफ में मैंने बहुत उतार-चढ़ाव देखें हैं। मैंने हर परिस्थितियों को देखा है और अब मैं आगे बढ़ चुका हूं, हम सब की लाइफ परफेक्ट नहीं होती है, हर इंसान गलती करता है।

PunjabKesari

लड़ते झगड़ते रहने की बजाय अलग होना बेहतर
वहीं  अरबाज ने आमिर खान और किरण राव के तलाक पर भी अपना बयान दिया। उन्होंने कहा कि फैन्स को अच्छा नहीं लगता है इसका मतलब ये तो नहीं होता की हम बुरे हैं।

PunjabKesari

फैन्स को ये सोचना चाहिए कि दो लोग साथ इसलिए रहते हैं ताकि उनका जीवन अच्छा हो ना कि वो लड़ते झगड़ते रहें, कई बार परिस्थिति बदल जाती है और हमें अलग होना पड़ता है। खासकर मुझे किसी के कमेंट से कोई फर्क नहीं पड़ता है, मैं उन्हें इग्नोर करता हूं और आगे बढ़ने की कोशिश करता हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

static