अरबाज खान की एक्स-बीवी के बारे में बोली उनकी गर्लफ्रेंड, कहा- मलाइका मुझे बहुत ज्यादा...!

punjabkesari.in Tuesday, Dec 06, 2022 - 05:48 PM (IST)

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान परिवार की बहू रह चुकी है। उन्होंने एक्टर अरबाज खान से शादी की थी और अब दोनों अलग हो चुके है। मलाइका जहां अर्जुन कपूर को डेट कर रही है वही अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे है। हाल में जॉर्जिया ने अरबाज की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की

जॉर्जिया ने की मलाइका की तारीफ

हाल में ही एक इंटरव्यू के दौरान जॉर्जिया ने मलाइका को लेकर जो बातें कही उसे सुन सब हैरान हो गए। उन्होंने कहा, 'मलाइका मुझे बेहद पसंद हैं और मैं उनके करियर के सफर की काफी प्रशंसा करती हूं'। इस दौरान जॉर्जिया ने मलाइका की खूब तारीफ की और कहा, 'मलाइका ने भी अपने करियर की शुरुआत लगभग जीरो से ही की थी। वो मॉडल थीं, फिर धीरे-धीरे उस मुकाम पर पहुंचीं, जहां वो आज हैं। इसके लिए मैं उन्हें सलाम करती हूं। मेरे लिए वो सही में ऐसी शख्स हैं, जिनकी मैं दिल से प्रशंसा करती हूं'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22)

अरबाज की फैमिली के बारे में भी की बात 

साथ ही जॉर्जिया ने अरबाज खान और उनकी फैमिली के बारे में बात की और कहा, 'वह सभी अच्छे इंसान हैं। सभी लोगों का खुलकर और प्यार से स्वागत करते हैं। मैं बस यही कहना चाहूंगी कि यह एक अद्भुत अनुभव रहा है।' बता दें कि जॉर्जिया औऱ अरबाज में उम्र का काफी अंतर है जिसकी वजह से लोग उन्हें ट्रोल भी करते है। इस पर हाल में अरबाज ने चुप्पी तोड़ी थी और कहा था, 'हम दोनों के बीच उम्र का बहुत बड़ा अंतर है, लेकिन हम दोनों में से किसी ने भी इसे महसूस नहीं किया है। मैं कभी-कभी उनसे पूछता हूं कि क्या ये सच है? जब आप एक रिश्ते में आते हैं तो आप बहुत आगे का सोचकर नहीं चल सकते। ऐसे कई सवाल होते हैं, जिनका जवाब जरूरी होता है'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22)

बता दें कि साल 2017 में मलाइका और अरबाज अलग हो गए थे। तलाक होने के बाद भी अरबाज और मलाइका के बीच अच्छा बॉन्ड है। आज भी दोनों एकसाथ स्पॉट किए जाते हैं। वही, जॉर्जिया एक इटेलियन मॉडल, डांसर और एक्ट्रेस है। वो फिल्म गेस्ट इन लंदन में नजर आ चुकी है। जॉर्जिया और अरबाज की उम्र में करीब 22 साल का फासला है। वो सलमान की कोस्टार बनना चाहती है। जॉर्जिया और अरबाज के रिश्ते की बात करें तो दोनों ने साल 2019 में अपने रिलेशनशिप को कबूला था। जॉर्जिया खान परिवार की सारे फैमिली फंक्शन में पहुंचती है लेकिन अभी तक इस कपल ने शादी की अनाउंसमेंट की।

Content Writer

Priya dhir