खान परिवार में शादी, मिस्ट्री गर्ल के साथ 24 दिसंबर को निकाह करने वाले हैं अरबाज खान

punjabkesari.in Thursday, Dec 21, 2023 - 07:26 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। भाईजान के भाई इन दिनों बिग बॉस 17 को कंटेस्टेंट्स के साथ संडे के एपिसोड में फन करते हुए नजर आते हैं। अब एक्टर को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह जल्द ही दूसरी शादी करने वाले हैं। हालांकि जहां पहले सिर्फ शादी के कयास लगाए जा रहे थे वहीं अब दोनों की शादी की डेट भी फाइनल हो गई है। 

मेकअप आर्टिस्ट हैं शौरा खान

अरबाज खान जिसके साथ शादी करने वाले हैं वह कोई और नहीं बल्कि मिस्ट्री गर्ल है। एक्टर की शादी शौरा खान नाम की लड़की के साथ होने वाली है। आपको बता दें कि अरबाज की होने वाली दुल्हन फिल्म इंडस्ट्री से ही ताल्लुक रखती हैं। वह पेशे से एक सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं। दोनों की पहली मुलाकात आने वाली फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों के रिश्ते की शुरुआत हुई थी। इस फिल्म में रवीना टंडन भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। 

कई एक्ट्रेसेज के मेकअप कर चुकी हैं शौरा

शौरा खान रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी की प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट हैं। उनके इंस्टा पर कई सारी एक्ट्रेसेज की साथ तस्वीरें हैं। हालांकि वह पर्सनली सोशल मीडिया पर खुद ज्यादा एक्टिव नहीं है लेकिन उनके काम की पूरी झलक आपको शौरा के इंस्टा अकाउंट के जरिए मिल जाएगी। 

2017 में हुआ था मलाइका से तलाक 

अरबाज की उम्र 57 साल की है। एक्टर की पहले शादी मलाइका अरोड़ा से हुई थी हालांकि साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया था। अरबाज और मलाइका का एक 21 साल का बेटा भी है। हाल ही में अरबाज का जॉर्जिया एंड्रीयानी के साथ ब्रेकअप भी हो चुका है। 


 

Content Writer

palak