एआर रहमान का खुलासा: बॉलीवुड गैंग मेरे खिलाफ अफवाह फैला रहा है, नहीं मिल रहा काम

punjabkesari.in Sunday, Jul 26, 2020 - 06:04 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म पर बहस जारी है। स्टार्स रोज नए-नए खुलासे कर रहे है वहीं हाल ही में बॉलीवुड के जाने माने कंपोजर एआर रहमान ने इंडस्ट्री को लेकर कईं चौकाने वाले खुलासे किए हैं। नेपोटिज्म पर चुप्पी तोड़ते हुए एआर रहमान के खुलासे सुनकर उनके फैंस भी हैरान है। 

बॉलीवुड में है गैंग : एआर रहमान

दरअसल एआर रहमान के अनुसार इंडस्ट्री में एक ऐसी गैंग हैं जो उनके बारे में अफवाहें फैला रही है ताकि उनको काम न मिल सके। हाल ही में एआर रहमान ने एक वेबसाइट को इंटकव्यू दिया जिसमें जब उनसे ये सवाल किया गया कि आप तामिल सिनेमा में ज्यादा काम करते हो और इस इंडस्ट्री में कम तो एआर रहमान ने अपने जवाब में कहा , ' मैं अच्छी फिल्मों के लिए कभी मना नहीं करता, लेकिन मुझे लगता है कि ऐसी गैंग है जो कुछ गलतफहमी की वजह से गलत अफवाहें फैलाते हैं'।


अपनी बातचीत में एआर रहमान ने आगे कहा कि जब दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा मेरे पास आए तो मैंने उन्हें 2 दिन में 4 गानें दिए। उन्होंने मुझसे कहा, सर कितने लोगों ने मुझे कहा कि एआर रहमान के पास मत जाओ और उन्होंने मुझे कई कहानियां सुनाईं'। रहमान ने कहा कि मैंने उनकी बातें सुनीं और सोचा कि ठीक है अब मैं समझ गया हूं कि मुझे कम काम क्यों मिल रहा है और अच्छी फिल्में मेरे पास तक क्यों नहीं आ पाती हैं। 

वहीं आपको बता दें कि एआर रहमान पहले स्टार नहीं है जिन्होंने बॉलीवुड में होने वाली गैंग के बार में खुलासे किया हो बल्कि इससे पहले सोनू निगम ने भी इंडस्ट्री में चल रही नेपोटिज्म पर खुलकर बात सामने रखी थी। इतना ही नहीं इसके बाद कईं स्टार्स और सिंगर्स ने इसके खिलाफ आवाज उठाई थी। 

वहीं आपको बता दें कि सुशांत के केस में पुलिस जांच जारी है और हाल ही में खबरे ये आ रही हैं कि पुलिस ने महेश भट्ट और करण जौहर को जांच के लिए समन भेजा दिया है और अब पुलिस उनसे पूछताछ कर सकती है। 

Content Writer

Janvi Bithal