अपारशक्ति खुराना की पत्नी का Baby Shower, पार्टी में खूब मचाया धमाल

punjabkesari.in Sunday, Jun 27, 2021 - 11:48 AM (IST)

बाॅलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के छोटे भाई और एक्टर अपारशक्ति खुराना पापा बनने वाले हैं। उनकी पत्नी आकृति आहूजा प्रेग्नेंट है। अपारशक्ति खुराना बीते कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ यह गुड न्यूज शेयर की थी। वहीं हाल ही में एक्टर की पत्नी की गोदभराई की रस्म की गई। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

आकृति आहूजा के बेबी शाॅवर में परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। वहीं अगर बात करें आकृति के लुक की तो वह पीच कलर के आउटफिट में दिखाई दीं। उन्होंने पति और दोस्तों संग जमकर डांस किया और खूब धमाल मचाया। 

आपको बता दें कुछ दिनों पहले अपारशक्ति खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह अपनी पत्नी के बेबी बंप को kiss करते दिखाई दे रहे थे। इसके साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'लाॅकडाउन में काम को एक्सपैंड हो नहीं पाया तो हमने सोचा फैमिली ही एक्सपैंड कर लेते हैं।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana)

 

बता दें साल 2014 में अपारशक्ति खुराना और आकृति आहुजा शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के 6 साल बाद कपल के घर नन्हे मेहमान की किलकारियां गूंजने वाली है। वहीं अगर बात करें एक्टर के काम की तो वह कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। जिनमें 'स्त्री', 'लुका छुपी', 'दंगल' जैसी कई फिल्में शामिल है। 

Content Writer

Bhawna sharma