अपारशक्ति के घर गूंजी नन्ही परी की किलकारियां, जन्म लेते ही किया नामकरण

punjabkesari.in Friday, Aug 27, 2021 - 05:18 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना के घर नन्हें मेहमान ने दस्तक दी है। अपारशक्ति खुराना पापा बन गए हैं। उनकी पत्नी आकृति खुराना ने नन्ही परी को जन्म दिया है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ यह गुड न्यूज शेयर की है। इतना ही नहीं, कपल ने तो अपनी बेटी का नामकरण भी कर दिया है।

अपारशक्ति खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर बेटी के जन्म की खुशखबरी दी है। जिसमें उन्होंने अपनी बेटी का नाम और जन्म की तारीख बताई है। जी हां, कपल ने अपनी नन्हीं परी का नाम अरजोई ए. खुराना यानि (अरजोई अपारशक्ति  खुराना) रखा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana)

 

वहीं बेटी के जन्म के बाद फैंस के साथ-साथ बी-टाउन सेलेब्स भी कपल को बधाई दे रहे हैं। 

बता दें अपारशक्ति खुराना ने बीते दिन ही पत्नी की गोद भराई का एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें कपल को आर्शीवाद देने के लिए पूरा परिवार साथ में था। वहीं एक्टर ने इस साल 4 जून को पत्नी संग एक तस्वीर शेयर कर घर में जल्द ही नन्हा मेहमान आने की खुशखबरी शेयर की थी। जिसमें आकृति बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिखाई दे रही थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana)

 

 

बता दें अपारशक्ति खुराना ने 7 सितंबर 2014 को आकृति आहूजा से शादी की थी। शादी के 6 साल बाद कपल के घर नन्हें मेहमान की किलकारियां गूंजी है। वहीं अगर बात करें एक्टर के काम की तो वह कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। जिनमें 'स्त्री', 'लुका छुपी', 'दंगल' जैसी कई फिल्में शामिल है। वहीं अब वह जल्द ही फिल्म 'हेलमेट' में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ प्रनूतन बहल भी नजर आएंगी।

Content Writer

Bhawna sharma