KBC: 11 साल की Contestant ने अमिताभ बच्चन की बोलती की बंद, चुप चाप बैठे रहे बिग-बी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 04:39 PM (IST)

टीवी का पॉपुलर शो केबीसी लोगों को काफी पसंद है। इन दिनों केबीसी में किड्स स्पेशल एपिसोड चल रहे हैं। शो में अमिताभ के सामने हॉट सीट पर बच्चे बैठ रहे हैं जो अपने अलग अंदाज और ज्ञान से बिग बी को भी हैरान कर रहे हैं। बीते दिन एपिसोड में एक ऐसी ही एक प्यारी सी कंटेस्टेंट हॉट सीट पर बैठी थी जिसने अपने प्रशनों से बिग-बी की बोलती ही बंद कर दी। 

11 साल की अनविशा ने की बिग-बी को बोलती बंद 

11 साल की अनविश त्यागी फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड जीतकर हॉटसीट पर पहुंची। अनविशा महाराष्ट्र की रहने वाली हैं। अपनी बातों, शरारती स्वभाव और प्रश्नों के उत्तर देने के साथ अनविशा ने दर्शकों को काफी एंटरटेन किया। बच्ची ने बहुत ही बेबाकी से बिग बी से बात की उनसे सवाल पूछे। अमिताभ बच्चन ने भी अनविशा की पोल खोली जिसके बाद अनविशा ने बिग बी की पोल खोलने का फैसला लिया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

चुप हुए बिग बी 

कंटेस्टेंट ने हॉट सीट पर बैठकर अमिताभ के कान में फुसफुसाते हुए कहा कि उनकी मां गणित की अध्यापिका हैं लेकिन उन्हें गणित बिल्कुल भी पसंद नहीं है। अनविशा ने बिग बी से कहा कि वह इस बात को रिवील न करें लेकिन बिग बी ने अनविशा की मां को यह बात बता दी जिसके बाद अनविशा ने इसका बदला लेने का फैसला लिया कि वह भी बिग बी की पोल खोल कर रहेंगी। अनविशा ने बिग बी से कहा कि आपने मेरी पोल खोली अब मैं आपकी पोल खोलूंगी बताइए आप। इसके बाद अनविशा बिग बी को इंस्टा पर फॉलो करने की रिक्वेस्ट करती हैं। अनविशा और उनकी प्यारी से बातों ने सबको हैरान कर दिया। अमिताभ ने अनविशा को कहा कि - 'आपने हम सभी की बोलती बंद कर दी है।' इसपर अनविशा बोलती हैं कि अपनी बातों पर कंट्रोल नहीं कर पाती। उन्हें डांस का काफी शौक है। अनविशा ने अपनी नटखट बातों ने सभी का मन मोह लिया और कही जगह पर अमिताभ को भी चुप करवा दिया।


 

Content Writer

palak