अपनी दूसरी रिसेप्शन में भी अनुष्का ने पहना सब्यसाची का डिजाइनर लहंगा

punjabkesari.in Wednesday, Dec 27, 2017 - 12:36 PM (IST)

हर लड़की की ख्वाहिश होती है कि वो अपनी शादी में सबसे खूबसूरत दिखे। इस समय विराट-अनुष्का की दूसरी रिसैप्शन पार्टी में शामिल हुए मेहमानों पर हर किसी की नजर है। हर कोई यह जानना चाहता है कि कौन से सेलेब्स ने किस डिजाइनर की ड्रैसिस पहनी थी। इस बीच रिसैप्शन में सबसे खास यानि नई नवेली दुल्हन अनुष्का शर्मा बहुत खूबसूरत लग रही थी। इस खास दिन पर भी उन्होनें इटली में हुई शादी और दिल्ली रिसैप्शन की तरह इस बार भी देश के प्रख्यात डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का डिजाइन किया लहंगा ही पहना था।

सब्यासाची ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर की जानकारी के बारे में बताया कि अनुष्का चाहती थी कि वह इस दिन 'ओल्ड वर्ल्ड ग्लैमर' पहने। इसके लिए उन्होने ‘Jazz’ स्मोकी ग्रे कलर को चुना। इस लहंगे में हैंड बिटिड सिल्वर थ्रेड, टूले वेस्ट टैक्सचर सिक्वेंस और कट ऑर्गेंजा फ्लावर का इस्तेमाल किया गया था। 


लखनऊ के अवॉर्ड विनिंग मास्टर क्राफ्टमेन ने अनुष्का का दुप्पटा डिजाइन किया। जिसके साथ ‘Bengal tiger’ बैल्ट बहुत खूबसूरत लग रही थी। ज्वैलरी की बात करें तो उन्होंने इसके साथ हैंड क्राफ्टिड रोज कट डायमंड solitaires और briolettes स्टोन्स से बने हुए एयररिंग और नेकलेस पहना हुआ था। आपको बता दें कि यह खास ज्वैलरी भी सब्यासाची की फाइन ज्वेलरी क्लैक्शन से ली गई थी। 


 

Punjab Kesari