बेटी वामिका की तस्वीर लीक होने पर अनुष्का- विराट हुए Upset, बताया- उनसे कहां  चूक हो गई

punjabkesari.in Monday, Jan 24, 2022 - 01:50 PM (IST)

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की लाख कोशिशों के बाद भी उनकी लाडली का चेहरा कैमरे में कैद हो गया। वामिका की पहली झलक देखकर जहां कुछ लोग काफी खुश नजर आए तो वहीं कुछ ने इसका विरोध किया। अब अनुष्का और विराट ने भी इस पूरे वाक्य पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बेटी की तस्वीरें इस तरह क्लिक किए जाने पर दोनों काफी नाराज नजर आ रहे हैं।  

अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम  स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा- कल स्टेडियम में हमारी बेटी की तस्वीरें क्लिक कर ली गई थीं और उसके बाद सोशल मीडिया पर शेयर कर दी गईं। हम आप सभी को बताना चाहते हैं कि हमें अचानक ही कैप्चर कर लिया गया था। हमें मालूम नहीं था कि कैमरा हम लोगों पर है। इस मुद्दे पर हमारा रवैया और रिक्वेस्ट वही है, जो पहले थी। अगर वामिका की तस्वीरें न क्लिक जाएं और उन्हें बेवजह पब्लिश न किया जाए तो हम इसकी वास्तव में सराहना करेंगे। थैंक यू।'

अनुष्का के बाद विराट ने अपने पोस्ट में लिखा- हमारी बेटी की तस्वीर कल स्टेडियम में क्लिक की गई और वह लगातार शेयर की जा रही है।  हम आप सभी को बताना चाहते हैं कि हमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नजर हम पर ही है। बेटी की तस्वीर को लेकर हमारा रुख पहले जैसा ही है। उम्मीद है कि  वामिका की तस्वीर क्लिक नहीं होगी और ना ही छपेगी। इसके पीछे कारण वही है जैसा कि पहले बताया जा चुका है, थैंक यू। 

वायरल हुई तस्वीर में अनुष्का अपनी बेटी को गोद में लिए नजर आई थी यह तस्वीर केपटाउन स्टेडियम की बताई गई, जहां भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला गया। वामिका की तस्वीर सामने आने के बाद अनुष्का और विराट के बचपन की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। 
 

Content Writer

vasudha