इस वजह से शादी के बाद काम नहीं करना चाहती हैं Anushka Sharma!

punjabkesari.in Wednesday, Oct 18, 2023 - 04:38 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कापी दिनों से बड़े परदे से दूरी बनाएं हुए हैं। सोशल मीडिया पर वैसे वो बहुत एक्टिव हैं और फैंस से रूबरू होती रहती हैं। अब अनुष्का का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जो होश उड़ाने वाला है।

शादी में काम नहीं करना चाहती हैं अनुष्का शर्मा

वायरल हो रहे एक पुराने वीडियो में जब सिमी ग्रेवाल ने एक्ट्रेस से शादी का महत्व पूछा, तो उन्होंने कहा,- 'बहुत जरूरी है।मैं शादी करना चाहती हूं, मैं बच्चे पैदा करना चाहती हूं, और जब मैं शादीशुदा हूं, तो शायद मैं काम नहीं करना चाहूंगी'। 

शादी के बाद महज 19 दिन रहीं  विराट के साथ

साल 2019 के एक इंटरव्यू में अनुष्का शादी के बारे में बात करते हुए कहती हैं , 'यह एक सोचा-समझा निर्णय है। मैं फिल्म 'जीरो' के बाद कुछ महीनों की छुट्टी लेना चाहती थी। मेरी शादी के बाद तो जैसे बवंडर आ गया। मैं 'सुई धागा: मेड इन इंडिया' और बाद में 'जीरो' की शूटिंग के लिए सेट पर वापस आ गई थी। मैं बस बैक-टू-बैक काम कर रही थी। मैंने सोचा था कि मुझे जो भी समय मिलेगा, उसी हिसाब से विराट से मिलने की कोशिश करूंगी। लेकिन मैं बहुत थका हुआ महसूस कर रही थी'।

चकदा एक्सप्रेस में आएंगी नजर

बता दें कि अनुष्का- विराट से 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी। उनकी एक प्यारी से बेटी वामिका है। वहीं एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो बहुत जल्दी 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी। वहीं उनकी प्रेग्रेंसी की खबरें भी जोर पकड़ रही हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने इस बारे में कभी तक कोई बयान नहीं दिया है।

Content Editor

Charanjeet Kaur