सिद्धार्थ की मौत पर मीडिया कवरेज को लेकर फूटा अनुष्का का गुस्सा, 'सेलिब्रिटी की मौत बस एक तमाशा'

punjabkesari.in Saturday, Sep 04, 2021 - 03:38 PM (IST)

टीवी जगत के मशहूर एक्टर और बिग बाॅस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे। उनका 2 सितंबर को 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया। जिसके बाद उनका 3 सितंबर को ओशीवारा स्थित शमशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की आकस्मिक मौत से उनके दोस्त, परिजनों समेत फैंस भी काफी शोक्ड में है।  इतना ही नहीं टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों तक ने उन्हें श्रद्धांजल‍ि दी है। 

 सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से अनुष्का शर्मा भी हुई आहत
इसी पर बाॅलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से आहत हुई हैं, लेकिन सिद्धार्थ की मौत के बाद उनपर चली खबरों पर उन्होंने अपना गुस्सा भी जाहिर किया। अनुष्का ने स्टैंड अप कॉमेड‍ियन और यूट्यूबर जाक‍िर खान की एक पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर नाराजगी जताई है। 

 तुम्हारी मौत तमाशा ही रहेगी
बता दें कि जाक‍िर खान ने अपने पोस्ट में लिखा है कि वो तुम्हें इंसान नहीं समझते इसल‍िए न ही कोई लाइन है ना कोई बाउंड्रीज हैं, तुम्हारी लाश उनके लिए कोई रूह निकला हुआ जिस्म नहीं ब्लकि बस तस्वीर लेने का एक और मौका है, जितनी हो सके, ये वैसा है जैसे, दंगों में किसी जलते घर में से बर्तन चुराने की कोश‍िश करना, क्योंकि उनके इसके बाद, तुम क्या ही काम आओगे, ज्यादा से ज्यादा 10 तस्वीरें, 5 खबरें, 3 वीड‍ियोज, 2 स्टोरीज-1 पोस्ट और बस खत्म, इसल‍िए तुम्हारी मौत तमाशा ही रहेगी, रोती मां भी तमाशा, गम से टूटा हुआ बाप तमाशा, बेसुध बहन, हिम्मत हारे हुए भाई, तुमसे मोहब्बत करता हर इंसान उनके लिए बस तमाशा है।

 तुम्हारे मरने के बाद रोते-बिलखते अपने अब इनकी भूख मिटाएंगे
उन्होंने आगे अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा कि  तुम जिंदा होते तो बात अलग थी, तुम्हारे मरने के बाद तुम्हारे रोते-बिलखते अपने अब इनकी भूख मिटाएंगे, बस बता रहा हूं कि यही जिंदगी चुनी है तुमने और मैंने, मैंने.- जीते जी ये बात मालूम रहे, तो तुम्हें शायद मलाल कम होगा, आख‍िरी बार आंखें बंद होने से पहले, इसल‍िए खुश रहो, अपने दोस्तों में, ,प्यार करो अपने लोगों से, बहुत सारा सीखो, नए रिश्ते बनाओ, बनाओ-बस उनके लिए मत जीना, जितना बचा है अपने लिए जीना, क्योंकि उनके हिसाब से तुम इंसान ही नहीं हो.'

बता दें कि जाकिर की इसी पोस्ट को अनुष्का ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है, वहीं इसके साथ ही अनुष्का ने सिद्धार्थ शुक्ला के पर‍िवार और दोस्तों को सोशल मीडिया के माध्यम से संवेदनाएं भी दी। 

Content Writer

Anu Malhotra