अनुष्का और विराट की प्राइवेट फोटोज खींचने पर भड़कीं एक्ट्रेस, बोली- बंद करो ये सब

punjabkesari.in Thursday, Jan 07, 2021 - 10:26 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। एक्ट्रेस इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को पति के साथ काफी एन्जॉय कर रही हैं। वह  सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव हैं और आए दिन अपनी कुछ तस्वीरें फैंस संग शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अनुष्का और विराट की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है जिसमें अनुष्का और विराट एक साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं लेकिन इस दौरान किसी ने दूर से उनकी तस्वीर खींच ली। वहीं अब इस पर एक्ट्रेस अनुष्का का गुस्सा सातंवे आसमान पर पहुंच गया है और उन्होंने फोटोग्राफर की जमकर क्लास लगा दी है। 

एक्ट्रेस ने लगाई लताड़

दरअसल अनुष्का ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है और इसके साथ कैप्शन में लिखा  ,' फोटोग्राफर और पब्लिकेशन को कई बार निवेदन करने के बाद भी ये हमारी प्राइवेसी दखल देना जारी रखे हुए हैं। इस अभी बंद कर दीजिए।' अनुष्का की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

अक्सर स्पॉट की जाती हैं अनुष्का 

आपको बता दें कि अनुष्का की जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली हैं और वह इन दिनों कईं बार क्लीनिक के बाहर स्पॉट की जाती हैं या फिर वह कभी एक्सरसाइज करती हुईं दिखाई देती हैं। इसकी तस्वीरें भी एक्ट्रेस फैंस संग शेयर कर रही हैं। 

बता दें कि एक्ट्रेस ने हाल ही में Vogue मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया। जिसमें वह बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते नजर आईं थी। फोटोशूट में अनुष्का के अनकट डायमंड सेट ने सबका ध्यान खींचा था जो कि 18 कैरेट गोल्ड से बना था।

Content Writer

Janvi Bithal