मलाइका के आगे अनुष्का, कियारा, आलिया सब पड़े फीके, 40 प्लस दीवा ले गई सारे नंबर

punjabkesari.in Wednesday, Dec 04, 2019 - 03:54 PM (IST)

बॉलीवुड सितारे आए दिन किसी ना किसी इवेंट में शिरकत किए नजर आ ही जाते हैं कल रात भी बॉलीवुड की हॉट एंड ब्यूटीफूल दीवाज फिल्मफेयर के ग्लेमर एंड स्टाइलिश अवार्ड्स में एंट्री लिए नजर आए. भले ही इस अवार्ड बॉलीवुड की हसीनाएं हॉट और ग्लेमर्स अंदाज में पहुंची थी लेकिन बावजूद इसके कुछ फैशन में ट्रोल हो गई जबकि कइयों ने खूब लाइमलाइट बटौरीं।चलिए डालते हैं बाकी दीवाज की ड्रेसेज पर भी एक नजर।



चलिए पहले बात करते हैं हॉट दीवा का खिताब संभाले मलाइका की। मलाइका शिमरी सिल्वर गाऊन में नजर आई और उनका लाइट मेक्अप भी सुपरहिट रहा लेकिन मेकअप के मामले में डेजी शाह फ्लॉप रही। उनका मेकअप चेहरे को ज्यादा ही व्हाइट दिखा रहा था जिससे उनकी लुक वियर्ड लग रही थी जबकि उनका रेड गाऊन अच्छा था।

 

 

अनुष्का व्हाइट गाऊन में नजर आई लेकिन ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाईं। वहीं आलिया का डिसेंट गाऊन और मेकअप सबको अट्रेक्ट कर गया।कलर्स और स्टाइल की बात करें तो रेड और शिमरी ड्रेसेज का क्रेज ज्यादा देखने को मिला। मौनी रॉय भी डीप क्लीवेज वाले रेड गाऊन में दिखी लेकिन उनका लुक इतना इंप्रेस नहीं कर पाया। वहीं साऊथ की एक्ट्रेस वेदिका कुमार की हॉटनेस बॉलीवुड पर भारी पड़ गई उन्होंने रेड बेकलेस गाऊन वियर किया था जो कि उन्हें सबसे हटके दिखा रहा था। मेकअप की बात करें तो वो भी एकदम परफेक्ट था 

वहीं सेनन सिस्टर्स भी एकसाथ पहुंची। जहां कृति ने शिमरी स्लिट गाऊन पहना वहीं नुपूर सेनन न्यॉन ग्रीन कलर की ड्रेस में नजर आईं लेकिन बहन कृति के ग्लेमर्स फैशन के आगे नुपूर का फैशन फीका पड़ गया।

Content Writer

Vandana