फैंस के साथ बात कर रहे थे विराट, तभी अनुष्का ने पूछा- मेरा हेडफोन कहां रखा?

punjabkesari.in Sunday, May 30, 2021 - 07:56 PM (IST)

बाॅलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इन दिनों अपनी बेटी वामिका के साथ समय गुजार रहे हैं। इस दौरान विराट कोहली ने फैंस के साथ बात करने के लिए चैट सेशन रखा। जिसमें उन्होंने फैंस के सवालों के जवाब दिए। तभी चैट सेशन के दौरान अनुष्का ने भी विराट से एक सवाल पूछा जो जमकर वायरल हो रहा है। भई, वायरल हो भी क्यों न, सवाल जो उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा था। 

दरअसल, अनुष्का शर्मा को अपने हेडफोन नहीं मिल रहे थे। तभी चैट सेशन में अनुष्का ने विराट से पूछा, 'तुमने मेरे हेडफोन कहा रखे हैं?' अनुष्का के इस सवाल का जवाब विराट ने बड़े ही प्यार से दिया। विराट ने जवाब देते हुए लिखा, 'बेड के पास साइड टेबल पर, लव।' विराट ने जवाब के साथ हार्ट और मुस्कुराने वाला इमोजी भेजा है। 

 

यहां देखें अनुष्का का पूछा सवाल-

 

बता दें हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक बेहद नेक काम किया है। उन्होंने 16 करोड़ रुपए इकट्ठे कर अयांश गुप्ता नाम के बच्चे की जान बचाई है। दरअसल, अयांश स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी नामक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित है जिसके इलाज के लिए एक दवाई की जरूरत है जो दुनिया की सबसे महंगी दवाई है। उस दवाई की कीमत 16 करोड़ है। इस नेक काम में देश-दुनिया के कई सेलेब्स ने विराट और अनुष्का की मदद की।

Content Writer

Bhawna sharma