मैच के लिए पति विराट को चियर करती दिखी अनुष्का, प्यार देख Emotional हुए फैंस

punjabkesari.in Wednesday, Nov 15, 2023 - 07:41 PM (IST)

मुंबई के वानखेडे़ स्टेडियम में 2023 वनडे विश्व कप के पहले सेमिफाइनल का मैच आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच जारी है। भारत ने टॉस जीतकर पहले ही बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। इस सेमिफाइनल मैच में शतक जड़ने के साथ ही कोहली वनडे सीरिज में 50 शतक जड़ने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। ऐसे में सेमिफाइनल का दिलचस्प मैच देखने और पति को चियर करने अनुष्का शर्मा भी पहुंची हैं। अनुष्का स्टेडियम में बैठ पति विराट को चियर करती हुई दिख रही हैं।

एक-दूसरे को फ्लाइंग किस देता दिखा कपल 

दोनों की मैच में से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए दिख रहे हैं। दोनों ही एक दूसरे को फ्लाइंग किस देते हुए नजर आ रहे हैं। अनुष्का के लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में दिखी। इस ड्रेस में सिंपल सॉबर उनका लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। यैलो और ब्लैक प्रिंटेड व्हाइट शर्ट, कानों में छोटी-छोटी बालियां, बालों को खुला छोड़ और नो मेकअप में एक्ट्रेस काफी प्यारी लग रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

सिंपल लुक आया फैंस को पसंद 

एक्ट्रेस का सिंपल लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है सभी उनकी तारीफ करते हुए भी दिख रहे हैं। वहीं फैंस को दोनों का एक-दूसरे पर प्यार लूटाना भी काफी पसंद आ रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'एक ही फ्रेम में कितने अच्छे लम्हे हैं।'

अन्य ने लिखा कि - 'यह दोनों के लिए बहुत ही इमोशनल मूमेंट है।' 

प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में अनुष्का 

आपको बता दें कि अनुष्का इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर फैंस से सुर्खियां ले रही हैं। कई बार एक्ट्रेस को बेबी बंप के साथ स्पॉट किया गया है हालांकि इस पर उन्होंने अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया। भारत-ऑस्ट्रेलिया के मैच के दौरान विराट को अनुष्का चियर करती हुई दिखी थी इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट ड्रेस पहनी थी जिसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी रूमर्स को हवा मिली थी। हालांकि अभी विराट और अनुष्का की ओर से इस बात पर कोई रिएक्शन नहीं आया है। 

 

Content Writer

palak