सुकून ढूंढने के लिए अनुष्का और विराट पहुंचे उत्तराखंड, शांत वादियों में गुजारेंगे कुछ दिन

punjabkesari.in Thursday, Nov 17, 2022 - 11:37 AM (IST)

 भारतीय टीम के पूर्व कप्तान व दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली अपनी पत्नी व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ उत्तराखंड के नैनीताल की शांत वादियों में पहुंचे। दोनों कुछ दिन यहां आराम फरमायेंगे। विराट व अनुष्का का यह निजी दौरा है। इसलिये इसकी किसी को भी भनक नहीं लगी। इससे पहले उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां कपल काफी खुश और Excited लग रहे थे। 


इस दौरान दोंनों के आउटफिट ने सभी का ध्यान अपनी और खींचा। विराट और अनुष्का दोनों ही क्रीम कलर की हुडी में नजर आए।   विराट की हुडी पर एक लाल दिल बना हुआ है जिसके नीचे उनकी पत्नी अनुष्का के नाम का 'ए' भी लिखा हुआ है, जो देखने में काफी अच्छा लग रहा था। इसके बाद  दोनों निजी हेलीकाप्टर से घोड़ाखाल स्थित सैनिक स्कूल के मैदान में उतरे और पहले से खड़ी गाड़ियों में बैठकर रवाना हो गये। दोनों के साथ उनकी बेटी वामिका भी थी। 

कपल ने इस दौरान किसी से बात नहीं की और मीडिया से भी दूरी बनाये रखी।  घोड़ाखाल स्कूल के छात्र भी उनकी अगुवाई के लिये खड़े रहे लेकिन दोनों किसी से नहीं मिले। सैनिक स्कूल के मैदान में उतरने के लिये उनकी ओर से पहले से अनुमति ली गयी थी। उन्हें उतारने के बाद हेलीकाप्टर तुरंत वापस रवाना हो गया। बताया जा रहा है कि उनका काफिला रामगढ़-मुक्तेश्वर की ओर गया।


खबरों की मानें तो विराट अपनी फैमिली के साथ यहां किसी खास मित्र की कोठी में ठहरेंगे। दोनों कुछ दिन यहां आराम फरमायेंगे। बताया जा रहा है कि अति विशिष्ट अतिथि के आगमन की सूचना पर पुलिस भी सुरक्षा के लिए यहां पहुंची थी लेकिन किसी को भी विराट व अनुष्का के आने की भनक नहीं लगी। 

बीते दिनों अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के लंबे समय बाद क्रिकेट में बेहतर प्रदर्शन करने पर बाबा नीब करौरी महाराज का धन्यवाद किया था। माना जा रहा है कि इसी वजह से वह कैंची धाम के दर्शन कर सकते हैं। यह भी कहा जा रहा है कि वर्ल्ड कप से फ्री होने के बाद विराट कुछ समय शांति के पल बिताना चाहते हैं। 

Content Writer

vasudha