पूर्व पत्नियों के साथ Enjoy कर रहे हैं अनुराग कश्यप, लोग बोले- ये है Lucky Man

punjabkesari.in Wednesday, Aug 17, 2022 - 05:13 PM (IST)

 फिल्ममेकर अनुराग कश्यप अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चा में रहते हैं। अपने हर रिश्ते को बेबाकी से स्वीकार करने वाले अनुराग इंडस्ट्री में बैड बॉय के नाम से भी जाने जाते हैं, लेकिन उन्हें इस सब से कोई फर्क नहीं पड़ता है। फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन डायरेक्टर ने एक नहीं, बल्कि दो शादियां कीं लेकिन एक भी सफल नहीं रही। अब उन्होंने अपनी दोनों पत्नियों की तस्वीर शेयर कर तूफान मचा दिया है। 


अनुराग ने एक तस्वीर शेयर कर बता दिया है कि भले ही उनकी पत्नियां उनके साथ नहीं रहती लेकिन आज भी वह उनका स्ट्रॉन्ग सपोर्ट है। उन्होंने   कल्कि कोचलिन और आरती बजाज के साथ एक तस्वीर शेयर कर लिखा- 'मेरे दो पिलर्स'। अपनी पूर्व पत्नियों के बीच में खड़े  फिल्ममेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

ऐसे में उनकी बेटी आलिया कश्यप ने भी कमेंट कर लिखा- आईकॉनिक। अनुराग कश्यप कुछ शेयर करें और लोग कमेंट ना करें ऐसा तो हो नहीं सकता। यूजर्स कह कह रहे हैं- तीसरी की तस्वीर को दिखा दो। वहीं एक शख्स ने लिखा- अनुराग के दो अनमोल रत्न। 


अनुराग कश्यप के लव अफेयर्स की बात करें तो उन्हाेंने पहली शादी 2003 में आरती बजाज के साथ की थी। आरती एक जानी मानी फिल्म एडिटर हैं और वो अनुराग की कई फिल्मों की एडिटिंग भी कर चुकी हैं। हालांकि ये रिश्ता 6 साल बाद टूट गया। दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम आलिया कश्यप है।


आरती से अलग होने के बाद अनुराग ने  2011 में 11 साल छोटी एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन से दूसरी शादी कर ली। हांलाकि ये शादी भी लंबी नहीं चल पाई और 4 साल बाद ही कल्कि और अनुराग का तलाक हो गया। कल्कि से अलग होने के बाद अनुराग का नाम  हुमा कुरैशी के साथ भी जुड़ा, लेकिन एक्ट्रेस ने इन सभी खबरों का खंडन कर दिया था। 


हुमा कुरैशी से जुड़ी खबरें अभी खत्म भी नहीं हुई थी कि उनका नाम 21 साल छोटी मीडिया स्टूडेंट शुभ्रा शेट्टी के साथ जुड़ने लगा। मीडिया में चर्चा शुरू हुई कि शुभ्रा अनुराग को डेट कर रही हैं और उनके साथ लिव-इन में रह रही हैं। हालांकि, बाद में खुद अनुराग कश्यप ने इस तरह की खबरों का खंडन किया था। अब उनकी नई तस्वीर खूब चर्चा बटौर रही है। 
 

Content Writer

vasudha