Alia को अपनी फिल्मों में कास्ट नहीं करेंगे Anurag Kashyap! बोले - ''मैं एक बार से ज्यादा!''

punjabkesari.in Sunday, Sep 03, 2023 - 05:23 PM (IST)

लीग से हटकर ऑफबीट फिल्में बनाने वाले अनुराग कश्यप का नाम बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर्स में से एक हैं। बेबाकी से किसी भी मामले में बात करने वाले director एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। उन्हें अक्सर अच्छे एक्टर्स के काम की तारीफ करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में उन्होंने आलिया भट्ट को नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीतने पर ढेर सारी बधाईयां दी थी। इतना ही नहीं, वो आलिया को भारत की बेस्ट पर परफॉर्मर भी मानते हैं, लेकिन उनका कहना है वो उनके साथ कभी काम नहीं कर पाएंगे। दरअसल, हाल ही में एक जूम को दिए एक इंटरव्यू के दौरान फिल्ममेकर ने इस बात का खुलासा किया है।

आलिया संग काम नहीं कर सकते अनुराग कश्यप

उन्होंने बताया कि आलिया हमारे देश की बेहतरीन परफॉर्मर हैं। मुझे जब भी उनका काम पसंद आता है, मैं हमेशा कॉल करके उन्हें बधाईयां देता हूं। अनुराग आगे कहते हैं कि मैं आलिया के साथ काम करना चाहता हूं लेकिन मेरी फिल्मों के बजट कम होते हैं। ऐसे में मैं उन्हें अफोर्ड नहीं कर पाउंगा। उन्होंने अपने काम करने के तरीके के बारे में भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि 'मैं एक बार से ज्यादा किसी भी एक्टर का पीछा नहीं करता। अगर उन्हें मेरे साथ काम करने के बारे में सोचना पड़ रहा है तो फिर मैं वो बात वहीं खत्म कर देता हूं।'

बता दें कि हाल ही में आलिया को 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया। वहीं उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' भी लोगों को बहुत पसंद आई।

Content Editor

Charanjeet Kaur