बेटे की मौत के गम से ऊभर नहीं पाई अनुराधा पौडवाल, इस तरह गुजार रही अपनी जिंदगी

punjabkesari.in Wednesday, May 26, 2021 - 05:29 PM (IST)

हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' में सिंगर अनुराधा पौडवाल ने स्पेशल गेस्ट के रुप में शिरकत की। अनुराधा पौडवाल बाॅलीवुड के साथ-साथ भक्ति गीतों की जानी-मानी सिंगर है। आज भी लोग उनकी सुरीली आवाज के दीवाने हैं लेकिन पिछले साल उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। उन्होंने अपने इकलौते बेटे आदित्य को खो दिया। जिसके गम से सिंगर अबी तक ऊभर नहीं पाई है।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अनुराधा ने कहा, 'आदित्य हमेशा मेरे साथ है। वो मेरे दिल में रहेगा। मैं और आदित्य एक ही है। मेरा बेटा मेरी जिंदगी का हिस्सा है। आदित्य अपनी मां को छोड़कर कहीं नहीं गया है। बता दें कोरोना काल में जरूरतमंदों की खूब मदद कर रही हैं।' अनुराधा कहती हैं कि वह हर दिन कोरोना से जुड़ी खबरें पढ़ती हैं तो बैचेन हो जाती हैं। लोग जान गंवा रहे हैं उन्हें कोई सुविधा नहीं मिल रही है। 

कोरोना मरीजों की कर रही मदद

वह कहती हैं यह सब देखकर मैं उनकी मदद करने की कोशिश कर रही हूं। कोरोना मरीजों के लिए अनुराधा पौडवाल ने अस्पतालों में ऑक्सीजन काॅनसंट्रेटर और वेंटिलेटर सप्लाई करवा रही हैं। 

किडनी की बीमारी से जूझ रहा था आदित्य

बता दें अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का 35 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था। वह किडनी की परेशानी से जूझ रहे थे। अस्पताल में किडनी फेल होने की वजह से उनका निधन हो गया था। वह भी अपनी मां की तरह भजन और भक्ति के गाने गाया करते थे। इसके अलावा वह म्यूजिक भी कंपोज करते थे। देश में सबसे कम उम्र के म्यूजिक डायरेक्टर होने के चलते उनका नाम 'लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स' में शामिल है। 

Content Writer

Bhawna sharma