तेरे पास पेशेंट नहीं है क्या, काम में दिमाग लगा... महिला डॉक्टर की बेज्जती करने पर ''अनुपमा''  हुई बुरी तरह ट्रोल

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 10:54 AM (IST)

अनुपमा फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। शो के जरिए वह फैंस को कुछ ना कुछ संदेश देती रहती हैं, जिसके चलते उनके किरदार को खूब पसंद किया जाता है। इन दिनों एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी शायद लोगों को उम्मीद नहीं थी। इस हरकत को लेकर वह खूब ट्रोल हो रही है। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला। 


टीवी सीरियल अनुपमा ने रूपाली गांगुली को स्टार बना दिया है, ऐसे में लोग उनके बारे में सिर्फ अच्छा ही सुनना चाहते हैं। पर लगता है फेम उनके भी सिर चढ़कर बोलने लगा है तभी तो उन्होंने महिला डॉक्टर को लेकर बेहद गलत भाषा का इस्तेमाल किया, जो फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया। जो रुपाली शो में महिलाओं के हक के लिए हमेशा लड़ती रहती है, वही इस तरह की बातें कर रही हैं। 


दरअसल सीएनबीसी के साथ बातचीत में, जब  रूपाली से पूछा गया कि आपको शो में किरदार के लिए ट्रोल करते हैं तो आप इसे कैसे देखती हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा-'ट्रोल करने वालो में से तो ज्यादातर महिलाएं हैं। पता नहीं औरतों के पास इतना खाली वक्त कैसे है. एक डॉक्टर है गाइनेक जो हमेशा कुछ ना कुछ कहती रहती है, क्या तेरे पास पेशेंट नहीं है भाई...नहीं है तो बता भेजती हूं तेरे पास...काम में दिमाग लगा कहां दिमाग लगा रही है.'। 

देखते ही देखते उनका ये वीडियो साेशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों ने उनकी जमकर क्लास लगा दी।  एक यूजर ने लिखा- "सफलता के साथ सार्वजनिक रूप से बोलने की जिम्मेदारी भी आती है, कहने के लिए खेद है लेकिन उसकी भाषा उसकी क्लास दिखाती है।" एक अन्य ने लिखा-  "मैं हमेशा रूपाली जी का सम्मान करता हूं, मैंने हमेशा सोचा था कि वह एक अच्छी इंसान हैं लेकिन यह क्या बकवास है। दुनिया एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के बीना चल सकती है डॉक्टर्स के बीना नहीं कोरोना में साबित हो चुका है "। 
 

Content Writer

vasudha