इतनी पॉपुलैरिटी के बाद भी खुश नहीं है ''अनुपमा'', बोली- रोज गिल्ट के साथ निकलती हूं घर से

punjabkesari.in Monday, Jun 12, 2023 - 01:30 PM (IST)

किस्मत का खेल भी बेहद निराला होता है, यह किस्मत ही है जो किसी को देखते ही देखते आसमान की बुलंदियों तक पहुंचा देता है। रुपाली गांगुली के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। शो में ‘अनुपमा’ के किरदार को लोग इतना पसंद करते हैं क  रुपाली का असली नाम ही भूल चुके हैं। शो की सक्सेस और खुद की पॉपुलैरिटी को देखते हुए रुपाली ने अपनी फीस भी बढ़ा दी, लेकिन इस सब के बावजूद वह खुश नहीं है। 


लाखों दिलों में राज करने वाली रुपाली को एक बात को बेहद पछतावा है, इसी बात को लेकर वह गिल्ट में भी रहती हैं। दरअसल हर वर्किंग मां की तरह एक्ट्रेस को अपने बेटे को छोड़कर काम पर जाना होता है, ऐसे में उन्हें इसी बात का पछतावा है कि वह अपने बच्चे को समय नहीं दे पाती हैं। उनका कहना है कि उनके पति मां और बाप दोनों का रोल बखूबी निभा लेते हैं लेकिन वो शायद पीछे रह गई हैं। 


रुपाली गांगुली ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा- "मेरी सिर्फ एक दिक्कत है कि मैं अपने बच्चे के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पाती हूं। मैं रोज काम पर गिल्ट के साथ जाती हूं, लेकिन शुक्र है कि मेरे पास ऐसे पार्टनर हैं जो मेरी जगह वहां पर होते हैं। उन्होंने दुनिया के सामने साबित कर दिया है कि बच्चे का ख्याल रखने के लिए हमेशा मां का होना जरूरी नहीं है। हमेशा पतियों को ही बाहर जाकर काम करना और अपने सपने पूरे करना जरूरी नहीं है।"


रूपाली का कहना है कि उनके पति रॉकस्टार हैं। उन्होंने कहा- "मेरे पति के लिए मेरा घर से बाहर जाकर काम करने की जरुरत नहीं है, लेकिन फिर भी वो इस बात का सम्मान करते हैं कि  मेरे पास प्रतिभा है और मुझे इसे दुनिया को दिखाना चाहिए।" एक्ट्रेस का कहना है कि वो रोज काम एक पछतावे के साथ जाती हैं। क्योंकि वो अपने बेटे की देखभाल करने से चूक गई है।
 

Content Writer

vasudha