वैक्सीन को मंजूरी मिलने से खुश अनुपम खेर की मां, बोली- मोदी जो चीज थामता है कर लेता है

punjabkesari.in Monday, Jan 04, 2021 - 03:07 PM (IST)

साल 2020 में जहां लोगों ने कोरोना वायरस से अपनों को गवाया तो वहीं साल 2021 की शुरूआत में लोगों को एक खुशखबरी भी मिली। भारत की स्वदेशी वैक्सीन को आपातकालीन मंजूरी मिलने के बाद देश के हर एक नागरिक के चेहरे पर खुशी है।  तमाम देश वासियों को इस खबर के बाद राहत की सांस मिली है वहीं देश की इस सफलता पर बॉलीवुड स्टार्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। 

वैक्सीन को मंजूरी मिलने पर सामने आया अनुपम खेर की मां का रिएक्शन 

एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपनी लाइफ से जुड़े कईं किस्से भी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी मां दुलारी की एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह बेहद खुश दिखाई दे रही हैं और इस वीडियो में वह देश के प्रधानमंत्री मोदी की भी जमकर तारीफ कर रही हैं। 

पीएम मोदी की जमकर की तारीफ 

इस वीडियो में पहले तो अनुपम खेर अपनी मां के साथ मस्ती करते हैं और उन्हें कहते हैं कि उन्होंने मुझे न्यू ईयर पर विश नहीं किया। इसके बाद वह वैक्सीन की बात करने लगते हैं। अनुपम खेर की मां पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहती है जो चीज थामता है कर लेता है, मोदी जिंदाबाद। साथ ही वह वैक्सीन की कीमत के बारे में बात करते हुए कहती है वह कोई तो है। .

अनुपम खेर ने लिखा - बिना मेहनत के कोई सच्ची प्रशंसा हासिल नहीं करता 

इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा ,' दो वैक्सीन को मंजूरी मिलने के बाद मेरी मां बहुत खुश हैं। वह PM नरेंद्र मोदी के लिए बहुत कुछ कहना चाहती हैं- जो चीज थामता है कर लेता है, मोदी जिंदाबाद। अनुपम ने आगे लिखा, कोई भी व्यक्ति 84 साल की मां से सच्ची मेहनत किए बिना ऐसी सच्ची प्रशंसा अर्जित नहीं कर सकता है, #DulariRocks।

अब भई अनुपम की इस वीडियो पर लोग भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों का गुस्सा ता साफ दिखा किसी ने कहा,' वैक्सीन मोदी ने नहीं वैज्ञानिकों ने बनाई है। 

आपका इस वीडियो पर क्या कहना है हमें कमेंट बॉक्स में बताना न भूलें। 

Content Writer

Janvi Bithal