सुशांत के लिए अनुपम खेर ने मांगा इंसाफ, बोले- आंख मूंदना कायरता है

punjabkesari.in Wednesday, Aug 05, 2020 - 10:50 AM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में फैंस, परिवार उनके करीबी सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर अनुपम खेर ने सुशांत केस में अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वह वहते हैं कि इस मामले में कुछ ना बोलना और आंख मूंद कर बैठना कायरता है। 

एक लाॅजिकल अंत होना चाहिए

वीडियो में अनुपम खेर कहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का किस्सा अबतक जहां पहुंचा हैं इतने उतार चढ़ाव के बाद तो इस पर बात नहीं करना आंख मूंदने जैसा है। एक को-स्टार होने के नाते और एक इंसान होने के नाते वह किसी का बेटा है, किसी का भाई है हम सब ने उसके अच्छे काम की प्रशंसा की है। इस समय चुप रहकर जरूरी नहीं के किसी को क्रिटिसाइज करना हैै। लेकिन उसकी मौत का एक लाॅजिकल अंत होना जरूरी है। 

 

आंख मूंदना कायरता की निशानी 

वे आगे कहते हैं कि यह कैसे हो सकता है उसमें कौन कसूरवार है, कौन नहीं है इसका फैसला तो होना चाहिए। उसके मां-बाप के साथ, भाई या बहनों के साथ या उन तमाम लोगों के साथ जो उसके इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं। हमें उन्हें महसूस करवाना चाहिए के हम उनके साथ हैं। आंख मूंदना कायरता की निशानी है और कायर होना अच्छी बात नहीं है। 

इसके साथ ही अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा, सुशांत का परिवार और प्रशंसक सच्चाई जानने के लिए योग्य हैं। बहुत कुछ कहा गया है, बहुत सारे षड्यंत्र सिद्धांत हैं, लेकिन यह इस बारे में नहीं है कि कौन किस तरफ खड़ा है, यह सुनिश्चित करने के बारे में है कि यह मामला एक अंत तक पहुंचे। हमें सच्चाई पता होनी चाहिए।

Content Writer

Bhawna sharma