अनुपम खेर ने बताया सोनाली बेंद्रे की तबीयत का हाल

punjabkesari.in Wednesday, Oct 03, 2018 - 09:53 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे हाई ग्रेड कैंसर से जूझ रही हैं। इन दिनों वह न्यूयॉर्क में रहकर कैंसर का इलाज करवा रही हैं। सोनाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। वह सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने फैंस को अपनी तबीयत के बारे में बताती रहती है। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Today is #ReadABookDay and what better way to celebrate it than by announcing the next book for #SBC! This one is a historical fiction set in Russia called "A Gentleman in Moscow" by @amortowles. The premise sounds pretty interesting, and I can't wait to start reading it! #SonalisBookClub

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on Sep 6, 2018 at 3:43am PDT

हाल में ही अनुपम खेर ने सोनाली की तबीयत को लेकर कई खुलासे किए है। दरअसल, अनुपम भी इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं। वह अपने नए शो 'न्यू एम्सटरडैम' की शूटिंग कर रहे हैं। एेसे में वह सोनाली से मिलते रहते है। 

एक इंटरव्यू में सोनाली की सेहत को लेकर अनुपम ने कहा, 'मैंने सोनाली से बात की और कहा कि मैं 4-5 महीने तक न्यूयॉर्क में ही रहूंगा। मैं सोनाली से कहता हूं कि मैं घर कब जाऊंगा ये मुझे पता नहीं लेकिन मैं ये जरूर चाहता हूं कि तुम जल्द से जल्द घर वापिस जाओ।' 

इसी के साथ उन्होंने कहा, 'सोनाली एक मजबूत और निडर इंसान हैं। मजबूत का मतलब फिजिकली स्ट्रॉन्ग होने से नहीं है। आप अपनी जिंदगी को मुश्किल परिस्थितियों के साथ कैसे डील करते हो इससे पता चलता है कि आप कितने मजबूत हो।' अनुपम ने कहा कि मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि सोनाली जल्द ठीक हो जाए। 

 


 

Content Writer

Priya dhir