अनुपम खेर के घर पहुंचा कोरोना वायरस, 4 सदस्य निकलें पॉजिटिव

punjabkesari.in Sunday, Jul 12, 2020 - 12:01 PM (IST)

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। कई स्टार्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में बाॅलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पाॅजिटिव पाए गए है। वहीं अब अभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई, भाभी और भतीजी भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इस बात की जानकारी खुद अनुपम खेर ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। 

उन्होंने एक ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह कह रहे हैं कि पिछले कुछ दिनों से उनकी मां जिन्हें सब दुलारी के नाम से जानते हैं, वह कुछ भी खा नहीं रही थीं। वह सिर्फ सोती रहती थी, डॉक्टर की सलाह पर उनका ब्लड टेस्ट करवाया गया तो सब कुछ नार्मल निकला। जब उनका स्केन किया गया तो वह माइल्ड कोविड-19 से संक्रमित निकलीं।

 

वह आगे बताते हैं कि उनके भाई और उन्होंने भी अपना टेस्ट करवाया, जिसमें उनके भी कोरोना पॉजिटिव निकले जबकि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जिसके बाद उनकी भाभी, भतीजी और भतीजा का टेस्ट किया गया। जिसमें उनकी भाभी और भतीजी पॉजिटिव पाए गए। उनकी मां को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही इसकी सूचना बीएमसी को दे दी गई है। वह उनके घर को सैनिटाइज करेगी।

बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित निकले हैं। दोनों को नानावती अस्पताल में भर्ती के आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती हैं। सूत्रों के मुताबिक बिग बी की हालत पहले से काफी ठीक है।

Content Writer

Bhawna sharma