''मार्च के महीने में पैदा होते हैं...'' अनुपम खेर के जन्मदिन पर वायरल हुआ कंगना का ये कमेंट

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 02:43 PM (IST)

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अनुपम खेर आज 69 वर्ष के हो गये। एक्टर अपने किरदार को  संजीदगी के साथ निभाकर दर्शकों का दिल जीत ही लेते हैं। अपने दमदार अभिनय के लिए वह फिल्म फेयर समीक्षक पुरस्कार और राष्ट्रीय पुरस्कार के स्पेशल ज्यूरी पुरस्कार से सम्मानित हो चुके हैं। उनके इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कुछ ऐसा लिख दिया जिसे देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)


दरअसल जन्मदिन से पहले अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर बताया कि हर साल की तरह इस साल भी अपने बर्थ डे पर वह कुछ नया करेंगे। यह जो भी होगा, उन्हें उम्मीद है कि इसकी जर्नी खूबसूरत होगी। उनके इस वीडियो से ज्यादा चर्चा में है कंगना का कमेंट। रनौत ने अपने साथी कलाकार अनुपम खेर को लेकर कहा-  एक्‍ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा- सभी 'सेक्सी' लोग मार्च के महीने में पैदा होते हैं।


 ऐसे में एक्टर ने जवाब देते हुए लिखा- , 'हाहाहाहा, लेकिन आप सबसे सेक्सी हैं।' कंगना का ये कमेंट खूब वायरल हो रहा है। वहीं अनुपम खेर ने अपने जन्मदिन पर ऐलान किया कि वे एक फिल्म का डायरेक्शन करने जा रहे हैं। उन्हाेंने अपने पोस्ट में लिखा- ''आज, अपने जन्मदिन पर मैं गर्व से उस फिल्म के नाम (तन्वी द ग्रेट) का ऐलान करता हूं, जिसे मैंने निर्देशित करने का फैसला किया है."।  उन्होंने आगे कहा- इसे शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका वह यह है कि मैं अपनी मां दुलारी और अपने पिता से आशीर्वाद लूं"। 

अनुपम खेर का जन्म 07 मार्च 1955 को शिमला में हुआ था।  वह अपने सिने कैरियर में आठ बार फिल्म फेयर पुरस्कार से नवाजे जा चुके हैं।फिल्मों में कई भूमिकाएं निभाने के बाद अनुपम नेशनल सेंसर बोडर् के अध्यक्ष भी बने।इसके अलावे उन्होंने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में बतौर निदेशक 2001 से 2004 तक काम किया। फिल्म क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान को देखते हुए अनुपम खेर को पद्मश्री और पद्म भूषण से भी सम्मानित किया गया। उन्होंने अपने चार दशक लंबे सिने करियर में लगभग 500 फिल्मों में काम किया। वह आज भी जोशोखरोश के साथ फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं।

Content Writer

vasudha